Valentine day: वैलेंटाइन डे पर ऐसे करें प्यार का इज़हार तो बन जाएगी बात! ये रहे इंप्रेशन बढ़ाने के तरीके
Advertisement

Valentine day: वैलेंटाइन डे पर ऐसे करें प्यार का इज़हार तो बन जाएगी बात! ये रहे इंप्रेशन बढ़ाने के तरीके

Valentine day 2023: वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ घूमने का करें प्लान. हिल स्टेशन व समुद्र के किनारे जाकर करें प्यार का इजहार ताे बन जाएगी बात. उदयपुर, शिमला, गोवा जैसी जगहों पर जाकर प्राकृतिक का सुंदर नजारा देख सकते है.

Valentine day: वैलेंटाइन डे पर ऐसे करें प्यार का इज़हार तो बन जाएगी बात! ये रहे इंप्रेशन बढ़ाने के तरीके

Valentine Day Special: वैलेंटाइन डे वीक को हर कोई खास बनाना चाहता है. यह दिन प्यार के दिन माने जाते हैं. 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक वैलेंटाइन डे वीक चलता है. इस बीच हर कोई अपने प्यार का इज़हार करना चाहता है और अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करना चाहता है. इस वीक में लोग कुछ गिफ्ट देकर अपने प्यार का इज़हार करते हैं. फिर चॉकलेट, रोज देकर अपने प्यार का इज़हार करते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह से सामने वाले पर इंप्रेशन जमा सकते हैं और अपने इस वीक को यादगार बना सकते हैं. यादगार बनाने के लिए लोग तरह-तरह के काम करते हैं.

उदयपुर, शिमला, गोवा जैसी जगहों का बनाए प्लान

वैलेंटाइन डे वीक को खास बनाने के लिए आप किसी ट्रिप पर जा सकते हैं. ऐसी ट्रिप जहां का नजारा बहुत ही खूबसूरत हो क्योंकि यह वीक प्यार का है. तो इसलिए हम उदयपुर, शिमला, गोवा जैसी जगहों पर जा सकते हैं. जहां पर प्रकृति का सुंदर नजारा हमें रोमांच से भर देगा. यदि आप दिल्ली के आसपास रहते हैं और ज्यादा दूर नहीं जाना चाहते हैं तो आप उदयपुर की ट्रिप कर सकते हैं. यहां पर बॉलीवुड, हॉलीवुड डेस्टिनेशन है. लेक पैलेस के पास शाम के समय डूबता हुआ सूरज आपके सुंदर पलों में और रंग भर देगा.

शिमला जैसी खूबसूरत जगह पर भी आप जा सकते हैं. फरवरी महीने में यहां का नजारा बहुत सुंदर होता है और वैलेंटाइन डे वीक पर कपल्स की संख्या बहुत ज्यादा देखने को मिलती है. इसी तरह यदि समुद्र किनारे जाने का मन है तो गोवा भी जा सकते हैं. गोवा के बेहतरीन बीच पर आप अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं. यहां पर भी फरवरी माह में कपल्स की बड़ी संख्या देखने को मिलती है.

जैसलमेर लव पॉइंट भी है बेहतर प्लेस

अगर आप किसी लव पॉइंट के तलाश में हैं तो आपके लिए सबसे अच्छी जगह जैसलमेर लव पॉइंट है. जैसलमेर लव पॉइंट के रूप में मशहूर है. माना जाता है कि जैसलमेर में प्यार का इज़हार करने से आपका प्यार जरूर मिलता है और बढ़ता भी है. इसके लिए कपल्स जैसलमेर की तरफ जाना ज्यादा पसंद करते हैं. यहां पर होटल, रेस्त्रां आदि रोमांटिक स्पॉट बहुत ज्यादा है. इसके अलावा मोहब्बत के लिए जाना जाने वाला आगरा का ताजमहल भी आपके वैलेंटाइन डे वीक को खास बना सकता है. अपने प्यार का इज़हार करने के लिए यह जगह बेस्ट है.

Trending news