Bridal Lehenga Shopping: कम बजट में खोज रहीं हैं खूबसूरत लहंगा? flipkart-Amazon छोड़कर यहां भी देख लें एक नजर
Advertisement

Bridal Lehenga Shopping: कम बजट में खोज रहीं हैं खूबसूरत लहंगा? flipkart-Amazon छोड़कर यहां भी देख लें एक नजर

lehenga for girls: देश में शादियों का सीजन चल रहा है. लड़कियों के लहंगे इस समय काफी महंगे हो जाते हैं. यहां हम आपको उस जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आपको कम कीमत पर लहंगे मिल जाएंगे.

फाइल फोटो

lehenga bridal online: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. अधितकर लोग अपने रिश्तेदार, घर या दोस्त की शादी को लेकर तरह-तरह की तैयारियां कर रहे हैं. किसी भी शादी में सबसे बड़ा चैलेंज होता है कि कपड़े क्या पहनकर जाएं? या ऐसे कहें कि लोग शादियों में जाने से पहले अपने लुक को लेकर काफी कंफ्यूज रहते हैं. बाजार में शादी के कपड़े देखने पर मिलते तो हैं लेकिन इनका बजट इतना ज्यादा होता है कि कुछ लोग इसे खरीद नहीं सकते हैं. ऑनलाइन भी इन सामानों के लिए काफी कीमत देनी पड़ती है. खासकर लड़कियों के लहंगे इस समय काफी महंगे हो जाते हैं. यहां हम आपको उस जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आपको कम कीमत पर लहंगे मिल जाएंगे.

घूम आइए दिल्ली के ये बाजार

दिल्ली का सेंट्रल मार्केट

अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो लहंगे की शॉपिंग के लिए आपको हजारो-लाखों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है. दिल्ली के सेंट्रल मार्केट में इन दिनों खूबसूरत लहंगे आए हुए हैं. यहां आपको ब्राइडल लुक के साथ हल्के लहंगे भी सस्ते दामों में मिल जाएंगे. यहां हेवी लहंगों की 10 हजार रुपये से शुरुआत है. जबकि हल्के लहंगे यहां सस्ते में मिल जाएंगे.

दिल्ली का चांदनी चौक 

दिल्ली का चांदनी चौक अपने सस्ते सामानों के लिए मशहूर है. यहां आपको शादी के लिए खूबसूरत कपड़े सस्ते दामों में मिल जाएंगे. यहां हेवी लहंगे के लिए आपको 10 हजार रुपये से 12 रुपये की शुरुआती कीमत चुकानी होगी. इसके साथ यहां लड़कों के लिए भी अच्छे विकल्प मौजूद हैं.

सरोजिनी नगर मार्केट

सरोजिनी नगर मार्केट में भी इसी तरह शादियों के कपड़ों की भरमार हैं. यहां भी आप सस्ते दामों में लहंगे खरीद सकती हैं. इसके साथ यहां आपको शादी से जुड़े कई और सामान भी आसानी से मिल जाएंगे. यहां खूबसूरत लहंगों की तरह-तरह की डिजाइन सेल में लगी हुई है. अपने बजट के हिसाब से यहां से सामान खरीद सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news