रातों-रात हिट शो से हुईं गायब, 40 दिन अस्पताल में रहीं भर्ती; रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने बयां किया ‘छोटी सरदारनी’ का दर्द
Advertisement

रातों-रात हिट शो से हुईं गायब, 40 दिन अस्पताल में रहीं भर्ती; रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने बयां किया ‘छोटी सरदारनी’ का दर्द

Nimrit Kaur Ahluwalia Boyfriend: इन दिनों बिग बॉस 16 में खूब सुर्खियां बंटोर रहीं निम्रत कौर आहलूवालिया का नाम काफी समय से माहिर पंढी के साथ जुड़ रहा है. अब एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने निम्रत को लेकर काफी कुछ रिवील किया है और बताया है कि कैसे वो रातों रात यूं शो से दूर हो गई थीं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Nimrit kaur Ahluwalia Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इन दिनों मंडली की काफी चर्चा हो रही है और इस मंडली की सदस्य हैं टीवी की छोटी सरदारनी (Chhoti Sardarni) यानि निम्रत कौर आहलूवालिया (Nimrit kaur Ahluwalia). जो घर में यूं तो ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आ रही हैं बावजूद इसके खबरों में बनी हुई हैं खासतौर से बार बार भावुक नजरर आने वाली निम्रत को बाहर ट्रोल भी किया गया. वही निम्रत का नाम काफी समय से एक्टर माहिर पंढी के साथ जुड़ रहा है जिन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में निम्रत को लेकर खूब बातें कीं और उनसे जुड़े वो राज भी खोले जो शायद ही अब तक लोग जानते थे. 

डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं निम्रत
शो में एंट्री के कुछ हफ्तों बाद निम्रत को टूटा और बिखरा हुआ महसूस किया गया था. आखिरकार बिग बॉस से बात करते हुए उन्होंने ये माना कि वो डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं और चाहती हैं कि घर में वो किसी के साथ अपनी बातें खुलकर शेयर कर सके. ये पहला मौका था जब लोगों ने अपनी फेवरेट छोटी सरदारनी को इस तरह देखा. इसके बाद घर में ऐसे कई मौके आ चुके हैं जहां उन्हें भावुक होते और खुद पर चीजों को भारी होते हुए देखा गया. भले ही घर के बाहर उनका मजाक भी खूब उड़ा लेकिन अब घर के बाहर उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड माहिर पंढी ने इस पर खुलकर बात की है. 

40 दिनों तक रहीं अस्पताल में
माहिर ने निम्रत को फाइटर बताते हुए कहा कि एक वक्त पर निम्रत को अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा था जहां वो 40 दिनों तक रहीं. उनके मुताबिक लोग बिना सोचे समझे कुछ भी कहने लगते हैं लेकिन वो नहीं जानते कि एक इंसान अपनी जिंदगी में क्य़ा-क्या झेलता है. निम्रत ने खुद को ठीक करने की ठानी और दवाईयां लीं...लेकिन उन दवाओं के कारण उनका वजन तेजी से बढ़ा. हालाकि लोगों ने इसे लेकर भी उन्हें खूब ट्रोल किया. आपको बता दें कि घर में भले ही निम्रत अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे हो लेकिन माहिर पढी संग उनके अफेयर की खबरें जोरों पर हैं.       

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news