The Kapil Sharma Show के स्टेज पर Vicky Kaushal ने बताई पत्नी से मार खाने वाली बात, बोले- असल में तो...
Advertisement

The Kapil Sharma Show के स्टेज पर Vicky Kaushal ने बताई पत्नी से मार खाने वाली बात, बोले- असल में तो...

Vicky Kaushal Katrina Kaif: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मंच पर विक्की कौशल ने पत्नी से मार खाने वाली बात पर कुछ ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसने हर किसी लोट-पोट कर दिया है. 

विक्की कौशल और कपिल शर्मा

The Kapil Sharma Show New Episode: द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस प्रोमो वीडियो में विक्की कौशल और सारा अली खान जमकर कॉमेडी का मजा लेते हुए दिख रहे हैं, इसी दौरान एक्टर विक्की कौशल शादीशुदा लाइफ से जुड़ी ऐसी बात कह जाते हैं, जिसे सुनकर हर कोई ठहाके लगाने लग जाता है. 

क्या कैटरीना कैफ से मार खाते हैं विक्की?

दरअसल, द कपिल शर्मा शो के प्रोमो वीडियो में कॉमेडियन, विक्की कौशल से पूछते हैं कि पाजी ये क्या हो रहा है. पिछली कुछ फिल्मों में आप शादीशुदा होते हैं और आपका लड़ाई-झगड़ा होते रहता है. तभी विक्की कौशल अपने स्टाइल में कहते हैं, पाजी बहुत हो रहा है, पिछली फिल्म में था उसमें भी मार खा रहा था, इसमें भी मार खा रहा हूं. रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा है ऐसा...! विक्की कौशल के इस मजेदार जवाब को सुनकर हर कोई हंसने लग जाता है. 

विक्की कौशल ने फोड़ा सारा अली खान का भांडा!

विक्की कौशल ने द कपिल शर्मा शो के मंच पर सारा अली खान का एक राज भी बता डाला है. एक्टर ने बताया कि एक बार उन्होंने देखा कि यह अमृता मैम को डांट रही थी. पूछा तो कहती कि मम्मी को अक्ल नहीं है, वह 1600 का तौलिया खरीद लाई हैं. तभी सारा अली खान कहती हैं, ये लोग रोज वैनिटी में 2-3 तौलिए फ्री में रखते हैं, उसे इस्तेमाल करना चाहिए, 1600 का तौलिया कौन खरीदता है. सारा अली खान की इस बात को सुनने के बाद कपिल शर्मा एक्ट्रेस की टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं, ये पैकअप होने के बाद डिनर भी सेट से करके जाती होगी... द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Trending news