Juhi Parmar: 4 साल पहले हुआ था कुछ ऐसा, एक हादसे ने पहुंचा दिया था आईसीयू!
Advertisement
trendingNow11752600

Juhi Parmar: 4 साल पहले हुआ था कुछ ऐसा, एक हादसे ने पहुंचा दिया था आईसीयू!

TV Actress Juhi Parmar: जूही परमार ने कुमकुम सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और वो छा गईं. इसके बाद वो टीवी का बड़ा चेहरा बन गईं. वो कई और टीवी सीरियल्स में दिखीं और लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया

Juhi Parmar: 4 साल पहले हुआ था कुछ ऐसा, एक हादसे ने पहुंचा दिया था आईसीयू!

Juhi Parmar Photos: जूही परमार एक समय में टीवी का बड़ा चेहरा रही हैं. उन्होंने कुमकुम जैसा हिट सीरियल दिया है जिसे लोगो ने खूब पसंद किया लेकिन कुछ सालों से वो एक्टिंग से दूर है. हाल ही में उनका इंटरव्यू हुआ जिसमे उन्होंने उस रात के बारे में रिवील किया जब उनका सामना मौत से हुआ था और उनकी जान बमुश्किल ही बची थी.

2019 में हुआ था हादसा
टीवी एक्ट्रेस रहीं जूही परमार ने बताया कि ये हादसा उनके साथ 2019 में हुआ था वो भी होली की रात को जब डिनर के वक्त उनका खाना उनकी सांस की नली में फंस गया था. जिससे उन्हें सांस ही आना बंद हो गया था उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उन्हें आईसीयू में एडमिट कराना पड़ा था. जूही बताती हैं कि उस वक्त उन्होंने मौत को देखा और वापस लौटकर आईं. लिहाजा इसे वो अपना दूसरा जीवन मानती हैं. और इसके लिए काफी आभारी भी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

आपको बता दें कि जूही परमार ने कुमकुम सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और वो छा गईं. इसके बाद वो टीवी का बड़ा चेहरा बन गईं. वो कई और टीवी सीरियल्स में दिखीं और लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया. 

सचिन श्रॉफ से की थी शादी
जूही को इस सीरियल के दौरान ही सचिन श्रॉफ से प्यार हुआ था और दोनों ने कुछ साल बाद इस रिश्ते को नाम देते हुए शादी कर ली थी. शादी के बाद जूही एक बेटी की मां बनीं. लेकिन सचिन और उनके बीच रिश्ता बिगड़ने लगा. देखते ही देखते नौबत यहां तक आ पहुंचीं कि दोनों ने तलाक ले लिया. कई साल पहले ही दोनों अलग हो चुके हैं. हालांकि कुछ समय पहले सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी कर ली है तो वहीं जूही ने दोबारा शादी करने का मन अब तक नहीं बनाया है. वो बेटी के साथ ही रहती हैं.    
 

Trending news