ये टीवी एक्टर नहीं संभाल पाया स्टारडम, शो को कराया ऑफ एयर; सेट पर की ऐसी हरकतें सालों रहा बेरोजगार!
Advertisement
trendingNow11903196

ये टीवी एक्टर नहीं संभाल पाया स्टारडम, शो को कराया ऑफ एयर; सेट पर की ऐसी हरकतें सालों रहा बेरोजगार!

Karan Patel Career: करण पटेल ने हाल ही में अपने करियर और लाइफ के बुरे दौर पर खुलकर बात की और बताया कि किस तरह स्टारडम उन पर हावी हुआ और इसके ऐवज में उन्हें बड़ा नुकसान झेलना पड़ा था.

ये टीवी एक्टर नहीं संभाल पाया स्टारडम, शो को कराया ऑफ एयर; सेट पर की ऐसी हरकतें सालों रहा बेरोजगार!

Karan Patel about Dark Phase of Career: टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक रहे हैं करण पटेल (Karan Patel). जिन्होंने एक से बढ़कर एक हिट सीरियल दिए और टीवी की दुनिया पर सालों तक राज किया. लेकिन कामयाबी का नशा उनके सिर ऐसा चढ़ा कि किस्मत ने उन्हें पटखनी लगाने में भी देर नहीं की और तब जाकर उन्हें अकल आई. अपने करियर और लाइफ के बुरे दौर को लेकर हाल ही में करण ने काफी कुछ खुलासा किया जो वाकई हैरान करने वाला था. 

जब संभाल नहीं पाए स्टारडम
करण पटेल ने माना कि वो अपने स्टारडम को संभाल ही नहीं सके. उन्हें कामयाबी का ऐसा घमंड चढ़ा कि वो खुद को ही सुपरस्टार समझने लगे थे और उन्हें लगने लगा था कि शो उनके बिना चल ही नहीं सकता. उस वक्त सेट पर उन्होंने ऐसी हरकतें शुरू कर दी थी जो बिल्कुल गलत थी. उनके मुताबिक वो शराब पीने लगे थे और सेट पर नशे में ही पहुंचत थे. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने उन दिनों को याद किया जब वो सेट पर हर किसी से खराब बर्ताव करने लगे थे.   

इस बिहेवियर ने बंद करवाया शो
इतना ही नहीं करण पटेल ने इंटरव्यू में माना कि कस्तूरी सीरियल बंद होने के पीछे की वजह वो ही थे. क्योंकि वो प्रोफेशनलिज्म भूलकर स्टार की तरह सोचने लगे थे. लिहाजा शो को बंद करने की नौबत आ गई. शो के ऑफ एयर होने पर करण पटेल की हरकतों को लेकर इंडस्ट्री में चर्चा होने लगी और यही वजह रही कि मेकर्स ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी. तब लगभग ढाई-तीन साल तक करण बेरोजगार ही रहे जबकि लोगों को लग रहा था कि वो ब्रेक पर हैं. लेकिन ऐसा नहीं था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

खुद की गलती से लिया सबक
हालांकि करण पटेल ने अपनी गलतियों से सीखा. उनके मुताबिक उतार-चढ़ाव आते हैं उनकी जिंदगी में भी आए लेकिन अपनी की हुई गलतियों को अब कभी नही दोहराएंगे. आपको बता दें करण पटेल ने कहानी घर-घर की, ये हैं मोहब्बतें, कसम से, कसौटी जिंदगी की जैसे कई हिट शो में काम किया. इसके अलावा वो पॉपुलर रियलिटी शो का हिस्सा भी बन चुके हैं.    

Trending news