The Kapil Sharma Show: कैमरे के सामने अनाउंस हुई 'सिद्धू' की 'वापसी'! Archana Puran Singh के उड़े होश
Advertisement

The Kapil Sharma Show: कैमरे के सामने अनाउंस हुई 'सिद्धू' की 'वापसी'! Archana Puran Singh के उड़े होश

The Kapil Sharma Show New Promo: द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी की अनाउंसमेंट ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को हिलाकर रख दिया. कपिल शर्मा की मस्ती के बाद अर्चना के चेहरे की हवाईयां उड़ गईं.

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह

Kapil Sharma and Archana Puran Singh: 'द कपिल शर्मा शो' की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जिस तरह से अपनी टीम के साथ मिलकर गेस्ट के साथ मजाक-मस्ती करते हुए फिल्मी किस्सों पर बात करते हैं, वह हर किसी को पसंद आता है. लेकिन इस बार कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के साथ ऐसी मस्ती की है, जिसके बाद लॉफ्टर क्वीन के चेहरे का रंग ही उड़ गया. जी हां...द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो वीडियो में जब कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के एक्स-जज नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के नाम की स्टेज पर अनाउंसमेंट कराई तो अर्चना पूरन सिंह शॉक में कुर्सी से खड़ी हो गईं...!

नवजोत सिंह सिद्धू के लिए स्टेज पर हुई अनाउंसमेंट!

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड के नए प्रोमो वीडियो में कॉमेडियन एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की टांग खिंचाई करते हुए नजर आए. कपिल शर्मा ने गेस्ट आईं परिजाद कोलाह (Parizad Kolah) से कहा- जब वह अनाउंसमेंट करती थीं, तो सिद्धू स्टेज पर आते थे. फिर कपिल आगे कहते हैं कि एक बार फिर से वह नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के लिए अनाउंसमेंट करें. कपिल शर्मा के इस मजाक के बाद अर्चना पूरन सिंह के चेहरे का रंग उड़ा नजर आता है. 

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Video) के नए प्रोमो वीडियो में परिजाद अपने स्टाइल में कहती हैं- जो हंसते है और सब को हंसाते हैं, 'प्लीज वेलकम नवजोत सिंह सिद्धू.' इस अनाउंसमेंट के बाद कपिल शर्मा गेट की तरफ बेसब्री से देखने लगते हैं, और फिर कहते हैं 'ठोको ताली'. कपिल शर्मा के इस मजाक पर अर्चना पूरन सिंह शॉक में अपनी कुर्सी से खड़े हो जाती हैं और फिर कमर पर हाथ रखकर कॉमेडियन को गुस्से वाला रिएक्शन देती हैं. बता दें, कपिल शर्मा शो एक बार फिर से कुछ समय के लिए ऑफएयर हो रहा है. क्योंकि कॉमेडियन अपनी टीम के साथ यूएसए के टूर पर जा रहे हैं.

Trending news