The Kapil Sharma Show में फिर गुदगुदाने लौट रही 'सपना', Krushna Abhishek ने वापसी पर कहा- शाम का भूला...
Advertisement

The Kapil Sharma Show में फिर गुदगुदाने लौट रही 'सपना', Krushna Abhishek ने वापसी पर कहा- शाम का भूला...

Krushna Abhishek: 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की वापसी हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो की टीम के साथ शूटिंग भी शुरू कर दी है.

कृष्णा अभिषेक

Krushna Abhishek Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में सपना का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने गुदगुदाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) एक बार फिर से टीवी पर दिखाई देने वाले हैं. जी हां...कृष्णा अभिषेक की द कपिल शर्मा शो में वापसी तय हो गई है. सिर्फ वापसी ही नहीं कृष्णा अभिषेक ने तो कॉमेडी शो की टीम के साथ रिहर्सल और शूटिंग भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Tv Show) की एंट्री अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाकेदार अंदाज में होने वाली है. 

कृष्णा अभिषेक ने शो में वापसी पर कही ये बात

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Kapil Sharma Show) ने हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बातचीत की है. जहां उन्होंने बताया, 'यहां को हृदय परिवर्तन जैसी बात नहीं है बल्कि कॉन्ट्रेक्ट बदलने की बात है. कॉन्ट्रेक्ट को लेकर मेरे मन में कई बातें थीं जिसमें पैसे की बात भी शामिल है. लेकिन अब सारी बातें सुलझ गई हैं. द कपिल शर्मा शो और चैनल मेरे लिए फैमिली की तरह है. यहां लौटकर मैं खुश हूं. अब सपना की एंट्री बढ़िया तरह से होगी. सुबह का भूला शाम को घर लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते...यह वही हिसाब है.' 

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Instagram) ने साथ ही कहा, 'मैं उन दर्शकों का आभारी हूं, जो मुझे शो पर वापस लाने की बात कह रहे थे.' कृष्णा ने कहा, 'मुझे लगता है शो से जुड़े लोगों का मेरे लिए प्यार ही मुझे वापस ला पाया है.' मालूम हो, कृष्णा ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मेकर्स से वापसी की बात चल रही है लेकिन सिर्फ पैसे पर चीजें अटकी हैं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा अभिषेक जल्द ही एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे. 

बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सीजन 4 की शुरुआत जब सितंबर 2022 में हुई थी, तब से ही कृष्णा अभिषेक कॉमेडी शो से गायब थे. द कपिल शर्मा शो के फैंस लगातार कृष्णा अभिषेक को वापस लाने की डिमांड कर रहे थे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news