Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में काम करने के नहीं मिले पैसे, मेकर्स पर Shailesh Lodha का इतना है बकाया!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में काम करने के नहीं मिले पैसे, मेकर्स पर Shailesh Lodha का इतना है बकाया!

Shailesh Lodha News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पिछले 6 महीने पहले अलविदा कहने वाले शैलेश लोढ़ा की पूरी फीस मेकर्स  ने उन्हें चुकाई है. इससे पहले भी शो के कई कलाकार पेमेंट ना देने का आरोप असित मोदी पर लगा चुके हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को एक के बाद एक कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं. उन्हीं में से एक हैं शैलेश लोढ़ा. पुराने मेहता साहब ने जब 6 महीने पहले शो छोड़ा तो खूब हंगामा मचा था. उनके जाने पर कई दलीलें दी गईं तो खुद असित मोदी ने भी कहा कि जो जाना चाहता है उन्हें भला कौन रोक सकता है. वहीं शैलेश लोढ़ा ने भी पीछे लौटकर नहीं देखा बल्कि शो से विदा लेकर वो अपनी दुनिया में व्यस्त हो गए लेकिन अब खबर है कि उनका लाखों की पेमेंट अभी भी नहीं की गई है. 

असित मोदी नहीं दे रहे ध्यान
शैलेश लोढ़ा पिछले 15 सालों से शो से जुड़े थे जिन्हें मेहता साहब के रोल में खूब पसंद भी किया गया. सच मानिए तो उन्हें सही पॉपुलैरिटी इसी शो से मिली लेकिन अब खबर है कि शैलेश लोढ़ा ने जब शो छोड़ा तो उन्हे पिछली काफी पेमेंट नहीं की गई थी. अब शो से अलविदा लिए हुए उन्हें 6 महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अब तक बकाया भुगतान नहीं किया गया है. ये रकम लाखों में है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो शो के मेकर्स और शैलेश ही जानें. 

पहले नेहा मेहता भी लगा चुकी हैं आरोप
वैसे आपको बता दें कि पहले नेहा मेहता भी असित मोदी पर बकाया पैसे ना देने के आरोप लगा चुकी हैं. नेहा शो में अंजलि मेहता के किरदार में नजर आई थीं जो कई सालों तक शो का हिस्सा रहीं. लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद जब शो शुरू हुआ तो उन्होंने वापसी नहीं की. जिसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और उनकी मेहनत का पैसा नहीं दिया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका कुल 40 लाख रुपए बकाया है. वहीं मेकर्स संग नाराजगी के चलते ही शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ा लेकिन उन्हें पेंन्डिंग पेमेंट उन्हें नहीं दी जा रही है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

  

Trending news