Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए टप्पू के आते ही बवाल, लोग कर रहे Boycott TMKOC की मांग
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए टप्पू के आते ही बवाल, लोग कर रहे Boycott TMKOC की मांग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए अच्छी खबर ये है कि अब शो में पुराने किरदारों की वापसी हो रही है. हाल ही में नए टप्पू की एंट्री भी करा दी गई है लेकिन इसके बावजूद ना जाने सोशल मीडिया यूजर्स को क्या हुआ कि वो शो को बायकॉट करने की मांग करने लगे. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Trolled: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले कई सालों से एक-एक कर कई किरदार नदारद होते जा रहे थे. जिससे फैंस काफी नाराज थे और वो इन किरदारों के वापसी की मांग कर रहे थे लिहाजा अब शो में निर्माता सभी की वापसी को लेकर गंभीर हैं. तारक मेहता, बावरी के बाद अब टप्पू की शो में एंट्री हो गई है. लेकिन जैसे ही नीतीश भलूनी शो में आए तो ना जाने क्यों सोशल मीडिया यूजर्स ने शो के बायकॉट की मांग उठा दी और इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. 

लोगों को नहीं पसंद आया स्टोरी प्लॉट

दरअसल, पिछले हफ्ते ही शो में टप्पू के नए चेहरे के तौर पर नीतीश भलूनी की एंट्री फाइनल हो गई थी जिसके बाद शो में पूरा हफ्ता इसी प्लॉट को दिखाया गया लेकिन लोगों को लगा कि ये जबरदस्ती की कहानी खीची गई जिसके कारण उन्होंने शो को बोरिंग बताते हुए जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा- अब ये शो बकवास हो गया है एक ही टॉपिक पर दिखाकर बोर किया जा रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने कहा – मैं हाथ जोड़ता हूं भाई क्यों हर कहानी को इतना खींचते हो. वहीं कुछ यूजर्स ने तो तारक मेहता शो के बायकॉट की मांग कर दी.

अभी भी कई किरदार नहीं आ रहे नजर
भले ही शो में कुछ किरदारों की वापसी हो चुकी है लेकिन अभी भी दयाबेन जैसा मुख्य किरदार शो से नदारद है. पिछले 5 सालों से ये कैरेक्टर शो में नजर नहीं आ रहा है जिससे फैंस काफी दुखी हैं और लगातार दिशा वकानी की वापसी की रिक्वेस्ट करते रहे हैं. लेकिन असित मोदी की माने तो जल्द ही ये किरदार भी शो में वापसी करने वाला है. पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. वहीं दिशा वकानी के अलावा पोपटलाल की शादी भी पिछले 15 सालों से अटकी पड़ी हैं. अब फैंस चाहते हैं कि कुंवारे पोपटलाल की शादी करा दी जाए. ताकि शो में कुछ नयापन आ सके.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news