Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सिर मुंडाते ही पड़ गए ओले, जेठालाल की किस्मत ने फिर दे डाली पटकनी!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सिर मुंडाते ही पड़ गए ओले, जेठालाल की किस्मत ने फिर दे डाली पटकनी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: जेठालाल की किस्मत तो आप जानते ही हैं. इनका एक काम ठीक होता है तो दूसरा बिगड़ने के लिए तैयार खड़ा हो जाता है. अब एक बार फिर जेठालाल के साथ सिर मुंडाते ही ओले पड़ने की कहावत सच हो गई है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में यूं तो हर किरदार काफी मजेदार है लेकिन सबसे दिलचस्प है जेठालाल जिनकी कुंडली अक्सर उन्हीं पर भारी पड़ जाती है. वो एक काम सुधारने जाते हैं तो उनका दूसरा काम खुद ब खुद खराब हो जाता है. वो करने कुछ जाते हैं और हो कुछ और जाता है. और सबसे बड़ी बात ये कि जब-जब वो बहुत खुश होते हैं तब-तब उन पर मुसीबत जरूर आती है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. 

जोश-जोश में कर बैठे अय्यर से वादा
हुआ ये कि बबीता जी को एक खास टीवी चाहिए अपनी दोस्त के लिए वो भी कुछ ही घंटों में. जेठालाल वो टीवी डिलीवर करने का वादा बबीता जी से करते हैं लेकिन अय्यर उन्हें बार-बार टीवी डिलीवर समय से करने की याद दिलाते हैं. इससे परेशान होकर जेठालाल कसम खात हैं कि शाम तक अगर उन्होंने टीवी डिलीवर नहीं किया तो वो सिर मुंडवा लेंगे. अब भई जेठालाल ने जब कुछ ठानी है तो वो कर दिखाएंगे लेकिन दुकान पहुंचते ही उन्हें जो झटका लगा है उसने जेठालाल के होश उड़ा दिए हैं. 

दुकान में नहीं है टीवी
जैसे ही जेठालाल दुकान में पहुंचते हैं तो उस टीवी के बारे में बाघा से पूछते हैं और उस टीवी को बबीता जी की दोस्त के पास डिलीवरी करने को कहते हैं लेकिन तभी उन्हें पता चलता है कि दुकान में वो टीवी है ही नहीं जो उन्हें चाहिए जो एक लास्ट पीस था वो भी कहीं और डिलीवरी के लिए जा चुका है. तो हो गई ना बड़ी गड़बड़. क्योंकि अगर टीवी डिलीवरी नहीं हुआ तो वादे के मुताबिक जेठालाल को सिर मुंडवाना पड़ेगा और बबीता जी के सामने नाक कटेगी सो अलग. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news