Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के अब इस एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, मेकर्स पर लगे इल्जामों पर कह गए बड़ी बात
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के अब इस एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, मेकर्स पर लगे इल्जामों पर कह गए बड़ी बात

TMKOC Actors: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक पुराने एक्टर ने अब सामने आकर मेकर्स पर लगे आरोपों पर नई कहानी सुना दी है. एक्टर का कहना है कि वह शो का हिस्सा रह चुके हैं और वहां का माहौल काफी पॉजिटिव रहता था.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कंट्रोवर्सी

TMKOC Mohammed Saud Mansuri: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कंट्रोवर्सी में एक नई कहानी सामने आ गई है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स पर लगे आरोपों के बीच एक एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि पूरी टीम के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस बेहतरीन रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC Controversy) में बिट्टू का किरदार निभा चुके एक्टर मोहम्मद सौद मंसूरी का कहना है कि सेट पर माहौल काफी पॉजिटिव रहता था. एक्टर मोहम्मद सौद मंसूरी ने मेकर्स पर लगे आरोपों को बेसलेस बताते हुए कई अन्य चीजों का खुलासा भी किया है. 

'सेट पर नहीं था कोई स्ट्रेस'- TMKOC पूर्व एक्टर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode) में बिट्टू का किरदार निभा चुके एक्टर मोहम्मद सौद मंसूरी का कहना है कि है कि वह बतौर चाइल्ड एक्टर शो पर काम कर चुके हैं. जब वह 17 साल के थे, तब उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के साथ काम किया था. वहां पूरी टीम के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है, ये उनके सभी एक्सपीरिंयस में सबसे बेहतरीन रहा है. एक्टर का कहना है कि शो से जुड़े सभी लोग उनके परिवार के सदस्यों की तरह हो गए थे. मेकर्स के सपोर्ट में बात करते हुए मोहम्मद सौद मंसूरी का कहना है कि सेट पर माहौल काफी पॉजिटिव रहता था और किसी भी तरह का स्ट्रेस नहीं था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammed Saud Mansuri (@mohd.saud_official)

असित मोदी की तारीफों में बांधे पुल!

एक्टर मोहम्मद सौद मंसूरी का कहना है कि असित (Asit Modi) सर उनके मेंटर रहे हैं और वह जब सेट पर नए थे, तब असित मोदी सेट पर आते थे तो उन्हें हमेशा बताते थे कि कैसे कैरेक्टर को ध्यान में रखना है. ऑडियंस के रिएक्शन्स डिस्कस करते थे. एक्टर मोहम्मद ने साथ ही कहा कि असित मोदी ने बहुत ही करीब से उनकी मदद की है और वह बहुत ही दयालु हैं. इन सब बातों (आरोपों) पर उनके लिए विश्वास करना बहुत ही मुश्किल है...एक्टर मोहम्मद का कहना है कि उन्हें नहीं लगता असित मोदी ऐसा कुछ कर सकते हैं और इन आरोपों के पीछे क्या मेंटैलिटी है.

Trending news