The Kapil Sharma Show छोड़कर गए इन एक्टर्स ने नहीं की कभी वापसी, कोई कपिल से भड़का किसी की मेकर्स ने ठनी
Advertisement

The Kapil Sharma Show छोड़कर गए इन एक्टर्स ने नहीं की कभी वापसी, कोई कपिल से भड़का किसी की मेकर्स ने ठनी

Actors Who Left Kapil Sharma Show: खबर है कि कृष्णा अभिषेक सपना के आइकॉनिक किरदार में द कपिल शर्मा शो में वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन आज हम उन एक्टर्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक बार जो शो छोड़ने का फैसला किया तो फिर कभी वापसी नहीं की.  

The Kapil Sharma Show छोड़कर गए इन एक्टर्स ने नहीं की कभी वापसी, कोई कपिल से भड़का किसी की मेकर्स ने ठनी

Actors Quit The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो शुरू तो हुआ था सिर्फ 3 महीनों के लिए लेकिन अब इस शो को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं और आज भी इसे उतना ही प्यार मिल रहा है जितना कभी पहले मिला था. इन 10 सालों में इस शो से कई नए कलाकार जुड़े तो कई पुराने एक्टर्स ने अलविदा भी ले लिया. लेकिन जो गए उनमें से कुछ की वापसी हुई तो कुछ ने शो से ऐसी तौबा कर ली कि सालों से द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से वो दूर ही हैं. 
अगर शो की पुरानी कास्ट की बात करें तो वो चेहरे आज बिल्कुल भी नजर नहीं आते. आखिर कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल. चलिए बताते हैं आपको. 

अली असगर (Ali Asgar)
अली असगर कपिल शर्मा शो से शुरुआत से ही जुड़े हैं. कभी दादी तो कभी नानी बनकर खूब हंसाने वाले अली ने भी सालों पहले शो छोड़ दिया था. इसकी वजह थी कि उनका किरदार कहीं आगे नहीं जा रहा था वो जैसा था वैसा ही रहा. उसमें समय के साथ बदलाव अली को महसूस हुआ लेकिन मेकर्स इसके लिए तैयार नहीं थे. लिहाजा उन्होंने शो को अलविदा कहा और कभी वापसी नहीं की.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)
कभी गुत्थी, कभी रिंकू भाभी तो कभी मशहूर गुलाटी बनकर लोगों को खूब गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर ने भी 2017 में कपिल शर्मा से झगड़े के बाद शो को छोड़ा था. इसके बाद कई बार उनकी वापसी को लेकर कयास लगे लेकिन बात नहीं बनी. 

उपासना सिंह (Upasana Singh)
कपिल शर्मा शो की बुआ जी के रोल में छाने वाली उपासना सिंह जब तक शो का हिस्सा रहीं उन्होने लोगों को खूब हंसाना लेकिन वो भी अली असगर की तरह अपने किरदार से ज्यादा खुश नहीं थी. वो कुछ अलग और नया करना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका लिहाजा उन्होंने शो को ही अलविदा कह दिया. 

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) 
अपनी मिमिक्री और शानदार आवाज की मलिका सुगंधा मिश्रा ने भी शो मेंकई अलग-अलग किरदार निभाए लेकिन शो को एक बार जो उन्होंने अलविदा कहा तो फिर वापसी नहीं की.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news