Kapil Sharma की इस बात से नाराज हैं सोनाली बेंद्रे, शो में पहुंचकर की शिकायत तो कॉमेडियन ने यूं संभाली बात
Advertisement

Kapil Sharma की इस बात से नाराज हैं सोनाली बेंद्रे, शो में पहुंचकर की शिकायत तो कॉमेडियन ने यूं संभाली बात

The Kapil Sharma Show: लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए एपिसोड में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) गेस्ट बनकर आ रहे हैं. शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

kapil sharma

Sonali Bendre on Kapil's Show: पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. वहीं, इस वीकेंड कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) गेस्ट बनकर पहुंच रहे हैं. हाल ही में सोनी चैनल ने शो के प्रोमो को जारी किया है जो काफी मजेदार है. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनाली बेंद्रे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं. 

इस बात से हैं खफा

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि द कपिल शर्मा शो की टीम हर बार की तरह इस बार भी गेस्ट्स को खूब हंसा रहे हैं. हालांकि, इसी बीच एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कपिल से नाराज होती नजर आईं. दरअसल, एक्ट्रेस का कहना था कि कपिल शर्मा ने उन्हें पहले कभी भी क्यों अपने शो में इनवाइट नहीं किया? इस बात को लेकर सोनाली काफी अपसेट लगीं. 

 

कपिल ने संभाली बात

 

सोनाली बेंद्रे की शिकायत पर कपिल शर्मा ने तुरंत बात संभाल ली और कहा- 'उन्हें अगर ये पता होता कि बुलाने पर वो शो में आ जाएंगी तो वो काफी पहले ही उन्हें बुला चुके होते'. कपिल ने कहा- 'अगर वो ऐसा कर लेते तो आज उन्हें ये शिकायत नहीं करनी पड़ती'. खैर, सोशल मीडिया पर फैंस को द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड का ये प्रोमो काफी पसंद आ रहा है. ये एपिसोड कल सोनी चैनल पर आने वाला है. इसके अलावा बात करें कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' के बारे में तो फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हालांकि, कपिल शर्मा का कॉमेडी शो जितना हिट रहता है उनकी फिल्म उतना कमाल बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई. शायद लोगों को कपिल का सीरियस किरदार पसंद नहीं आया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news