1100-1500 के हो गए हैं पॉपकॉर्न, Sunil Shetty के सामने Shehnaaz Gill ने जताई चिंता, मिला मजेदार जवाब
Advertisement

1100-1500 के हो गए हैं पॉपकॉर्न, Sunil Shetty के सामने Shehnaaz Gill ने जताई चिंता, मिला मजेदार जवाब

Shehnaaz Gill Latest News: शहनाज गिल अपने टॉक शो को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस बार शो में बतौर मेहमान पहुंचे सुनील शेट्टी जिनसे मजेदार अंदाज में शहनाज की बातचीत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

शहनाज गिल और सुनील शेट्टी (फोटो- सोशल मीडिया)

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: सुनील शेट्टी अपनी नई वेब सीरीज हंटर को लेकर चर्चा में हैं. उनकी सीरीज एक्शन क्राइम ड्रामा है जिसमे वो एसीपी के रोल में हैं. वहीं सीरीज के प्रमोशन के लिए सुनील शहनाज गिल के शो Desi Vibes with Shehnaaz Gill में पहुंचे जहां दोनों ने खूब मजेदार बातें कीं. जिसका एक जबरदस्त वीडियो वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल सुनील शेट्टी से थियटर में महंगे पॉपकॉर्न पर चिंता जाहिर कर रही है जिसका मजेदार जवाब सुनील शेट्टी देते हुए नजर आ रहे हैं. 

शहनाज ने जताई पॉपकॉर्न महंगे होने पर चिंता
शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें शहनाज गिल सुनील शेट्टी के साथ बात कर रही हैं. वो कहती हैं कि थियेटर में आजकल 1100-1500 रूपए के मिल रहे हैं पॉपकॉर्न. जिस पर सुनील शेट्टी कहते हैं कि वो जानते है ये जिसके बाद शहनाज इतना रेट बढ़ने का कारण एक्टर से पूछती हैं जिस पर हंसते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं कि उनका इससे कोई लेना देना नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वैसे शहनाज गिल का ये शो लोगों को खूब भा रहा है क्योंकि इसमें वो सेलेब्स से असल तरीके में कनेक्ट हो रही हैं. वैसे जल्द ही शहनाज बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं. शहनाज गिल सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान फिल्म में दिखेंगी. ये उनके करियर के लिए बड़ा ब्रेक है. जिसका इंतजार वो सालों से कर रही थीं और अब उनका इंतजार खत्म होने जा रहा है. शहनाज गिल ने एक्ट्रेस बनने और कुछ कर दिखाने के लिए अपना घर भी सालों पहले छोड़ दिया था. जिसके बाद उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में नाम कमाया लेकिन उन्हें असली फेम मिला बिग बॉस 13 से. इसके बाद शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं. और अब सिल्वर स्क्रीन पर शहनाज को देखने के लिए उनके फैंस भी बेकरार हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news