Sheezan Khan Sister: परिवार से अलग रहती है बहन Shafaq Naaz, टीवी की हैं पॉपुलर एक्ट्रेस, तोड़ रखे हैं घर से सारे रिश्ते नाते!
Advertisement
trendingNow11505023

Sheezan Khan Sister: परिवार से अलग रहती है बहन Shafaq Naaz, टीवी की हैं पॉपुलर एक्ट्रेस, तोड़ रखे हैं घर से सारे रिश्ते नाते!

Actress Shafaq Naaz: तुनिषा सुसाइड केस में फंसे शीजान खान के परिवार में उनकी मां हैं तो साथ ही दो बहने भीं जो खुद जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं. इनका नाम है शफक नाज और फलक नाज. इनमें से शफक परिवार से सारे रिश्ते तोड़ अलग रहती हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Sheezan Khan and Shafaq Naaz Relation: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के बाद से ही पुलिस कस्टडी में एक्टर शीजान खान से पूछताछ चल रही है. शीजान का पूरा परिवार इस वक्त उनके साथ इस बुरे वक्त में खड़ा नजर आ रहा है वो बहन भी जो कुछ साल पहले परिवार से सारे नाते तोड़कर अलग रहने चली गई थीं. हम बात कर रहे हैं शफक नाज की जो एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई चर्चित शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ था कि शफक ने यूं परिवार से सारे नाते तोड़ दिए. चलिए बताते हैं विस्तार से. लेकिन सबसे पहले बताते हैं कि शफक नाज किस-किस सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 

फेमस एक्ट्रेस हैं शफक नाज
भले ही नाम से ना पहचान पाएं लेकिन जैसे ही आप इन्हें देखेंगे तो इनके निभाए फेमस किरदार आपकी आंखों के सामने आ जाएंगे. शफक एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जो महाभारत में कुंती और चिड़ियाघर में मयूरी के रोल के लिए खासतौर से जानी जाती हैं. इसके अलावा वो गुम है किसी के प्यार में जैसे हिट सीरियल का हिस्सा भी रह चुकी हैं. लेकिन शफक नाज की निजी जिंदगी काफी उथल पुथल वाली रही है. साल 2018 से शफक परिवार से अलग रही हैं और इतने सालों में उन्होंने परिवार से कोई संबंध नहीं रखा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shafaq Naaz (@shafaqnaaz777)

शफक ने मां पर लगाए थे गंभीर आरोप
कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहीं शफक ने कुछ साल पहल अपने परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. खासतौर से उन्होंने अपनी मां पर उनसे पैस छीनने का आरोप लगाया तो हर कोई दंग रह गया था. जिसके बाद उन्होंने घर तक छोड़ने का मन बना लिया और ऐसा ही किया भी. वो 2018 में परिवार से अलग रहने लगीं वहीं उनकी फैमिली भी इससे इतनी खफा हुईं कि उन्होंने भी शफक से अपने सारे ताल्लुकात खत्म कर लिए. शफक का उनकी पहन फलक के साथ भी अच्छा बॉन्ड नहीं है. हालांकि वो भाई शीजान के काफी करीब है यही वजह है कि मुश्किल की इस घड़ी में वो वापस परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और भाई शीजान को सपोर्ट कर रही हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news