Archana Puran Singh के घर पर फोन कर RJ Naved ने किया मजेदार प्रैंक, हाउस हेल्प ने भी खोल डाली पूरी पोल!
Advertisement

Archana Puran Singh के घर पर फोन कर RJ Naved ने किया मजेदार प्रैंक, हाउस हेल्प ने भी खोल डाली पूरी पोल!

The Kapil Sharm Show Promo: द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की खिंचाई तो चलती ही रहती है लेकिन इस बार शो में पहुंचे आर जे नावेद ने उन्हें लेकर ऐसा मजाक किया कि देखकर आपको भी मजा ही आ जाएगा.

Archana Puran Singh के घर पर फोन कर RJ Naved ने किया मजेदार प्रैंक, हाउस हेल्प ने भी खोल डाली पूरी पोल!

The Kapil Sharm Show:  द कपिल शर्मा शो में आने वाला हफ्ता और भी जबरदस्त और मजेदार होने वाला है. क्योंकि इस हफ्ते शो में पहुंच रही हैं वो हस्तियां जो हंसा-हंसा कर हमेशा ही हर किसी को लोट पोट कर देती हैं. वहीं इस बीच कुछ ऐसा होगा कि आप चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. शो में इस हफ्ते फेमस आर जे नावेद (RJ Naved) भी पहुंच रहे हैं जिनके प्रैंक सबसे ज्यादा फेमस हैं. वहीं शो में पहुंचकर वो एक मजाक अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की हाउस हेल्प भाग्यश्री के साथ भी करेंगे और फिर मजा दुगना हो जाएगा. 

जो प्रोमो द कपिल शर्मा शो का शेयर किया गया है वो काफी मजेदार है. उसमें आर जे नावेद अर्चना पूरन सिंह की हाउस हेल्प को फोन मिलाते हैं और कहते हैं- ‘हां, जी, मुझे यहां फोन मिला, ये पीके टल्ली पड़ी है यहां पे, उठा के लेके जाओ ना इनको..’ये सुनने के बाद सामने से भाग्यश्री कहती हैं- ‘नहीं, मेरी मैडम कभी ऐसे नहीं करती, वो तो पीती ही नहीं’

हालांकि इसके बाद क्या होता है वो प्रोमो में नहीं दिखाया गया है. लेकिन इसके आगे कुछ मजेदार ही होगा ये कन्फर्म है. वैसे आपको बता दें कि लॉकडाउन में अर्चना पूरन सिंह ने ढेर सारी रील्स शेयर की थी जिसमें उनके साथ उनकी हाउस हेल्प भाग्यश्री हमेशा दिखीं जिसके चलते वो भी काफी फेमस हो गई थीं. आलम ये है कि आज लोग उन्हें नाम से जानने लगे हैं. यही वजह रही कि आर जे नावेद ने उनकी हाउस हेल्प के साथ ऐसा मजाक किया.   

कैरी ऑन जट्टा 3 की दिखेगी पूरी टीम
अब तक द कपिल शर्मा शो में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नजर आते रहे लेकिन अब पंजाबी इंडस्ट्री के स्टार भी शो में दिखने लगे हैं. इस हफ्ते शो में कैरी ऑन जट्टा 3 की स्टार कास्ट भी पहुंचने वाली है और शो में होने वाला है जबरदस्त धमाल. इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में सोनम बाजवा, गिप्पी ग्रेवाल, गुरप्रीत घुग्गी, बिन्नू डिलन और जसविंदर भल्ला समां बांधते दिखेंगे.  

 

Trending news