Advertisement
photoDetails1hindi

Aamna Sharif याद हैं! 'कहीं तो होगा' की 'कशिश' ने प्यार के लिए बदला धर्म, आज भी दिखती हैं बला की खूबसूरत

Aamna Sharif: आपको 90 का हिट सीरियल 'कहीं तो होगा' तो याद ही होगा. इस शो में एक्ट्रेस आमना शरीफ ने 'कशिश' का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वो एक्ट्रेस क्या करती हैं?

 

इस किरदार से मिली पहचान

1/5
इस किरदार से मिली पहचान

 आमना शरीफ को आज भी उनके हिट सीरियल 'कहीं तो होगा' की कशिश के रूप में ही जाना जाता है. हालांकि, उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया लेकिन फैंस के दिल में उनका कशिश वाला किरदार ही बसा हुआ है. 

दर्शकों ने दिया खूब प्यार

2/5
दर्शकों ने दिया खूब प्यार

एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' में आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. अपने पहले ही शो से दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. 

 

इन शोज में भी आईं नजर

3/5
इन शोज में भी आईं नजर

कहीं तो होगा के बाद आमना शरीफ ने कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभाया और वो ‘होंगे जुदा ना हम’ जैसे शोज में भी नजर आईं. 

 

2013 में की शादी

4/5
2013 में की शादी

आमना शरीफ ने साल 2013 में फिल्म प्रोड्यूसर अमित कपूर से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमना ने शादी के बाद हिंदू धर्म अपना लिया है. शादी के बाद आमना और अमित एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. 

 

फिल्मों में दिखाया जलवा

5/5
फिल्मों में दिखाया जलवा

भले ही अब आमना शरीफ छोटे पर्दे पर नजर नहीं आतीं लेकिन वो ओटीटी और फिल्मों में दिखाई देती हैं. हाल ही में वो 'डैमेज्ड 3 जैसी सीरीज में नजर आई थीं. इससे पहले आमना 'एक विलेन' और 'आलू चाट' जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़