Advertisement
photoDetails1hindi

TV Celebs Secret Wedding: Vivian Dsena ही नहीं इन सेलेब्स ने भी लिए चोरी-छिपे फेरे, परिवार तक को भी नहीं थी खबर

TV Actors Who Married Secretly:  हाल ही में खबर आई है कि टीवी एक्टर विवियन डीसेना से सीक्रेट वेडिंग कर रखी है और इस शादी को 1 साल हो चुका है. उन्होंने चोपी छिपे इजिप्ट की गर्लफ्रेंड नौरान अली को अपना हमसफर चुना है लेकिन विवियन से पहले कई सेलेब्स ऐसे रहे जिनकी शादी की किसी को कानों कान खबर नहीं हुई थी.

रजत टोकस ने की थी सीक्रेट वेडिंग

1/6
रजत टोकस ने की थी सीक्रेट वेडिंग

Rajat Tokas: इस लिस्ट में एक्टर रजत टोकस का नाम भी शामिल है. साल 2015 में एक तस्वीर से इनकी शादी का राज खुला था. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि संग उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जिसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

शाहीर शेख ने की थी कोर्ट मैरिज

2/6
शाहीर शेख ने की थी कोर्ट मैरिज

Shaheer Sheikh: साल 2020 में टीवी एक्टर शाहीर शेख ने भी को स्टार रूचिका कपूर संग कोर्ट मैरिज की जिसके बारे में भी किसी को नहीं पता था. फिलहाल दोनों अब परिवार के साथ ही रहते हैं और मम्मी-पापा भी बन चुके हैं.

 

परिवार से छिपकर की थी शादी

3/6
परिवार से छिपकर की थी शादी

Debina Bonerjee: टीवी एक्ट्रेस देबीना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी ने तो अपनी शादी के बारे में परिवार को भी नहीं बताया था. शादी की और कई सालों तक इसे राज ही रखा. हालांकि शादी खा खुलासा होने पर दोनों ने फिर से परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे.

जय-माही ने भी की थी गुुपचुप शादी

4/6
जय-माही ने भी की थी गुुपचुप शादी

Jai Bhanushali: जय भानुशाली और माही विज भी गुपचुप ही शादी के बंधन में बंधे थे. जब माही विज एक शादी में मंगलसूत्र पहनकर पहुंचीं तो इसका खुलासा हुआ था और ये बात जाकर फैंस भी दंग रह गए थे.

 

सौम्या की हनीमून पिक्स से हुआ था शादी का खुलासा

5/6
सौम्या की हनीमून पिक्स से हुआ था शादी का खुलासा

Saumya Tandon: भाभीजी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन ने भी सौरभ देवेंद्र सिंह से सीक्रेट वेडिंग की थी क्योंकि इनकी शादी के बारे में किसी को नहीं पता था. हनीमून से फोटो शेयर होने के बाद इनकी शादी का खुलासा हुआ था.   

वत्सल सेठ इशिता दत्ता ने भी छिपाई थी शादी

6/6
वत्सल सेठ इशिता दत्ता ने भी छिपाई थी शादी

Vatsal Seth: एक्टर वत्सल सेठ और एक्ट्रेस इशिता दत्ता दोनों 2017 में शादी कर चुके थे लेकिन इस बारे में किसी को नहीं पता था. सोशल मीडिया पर इनके वेडिंग फोटो वायरल होने पर लोगों को इसके बारे में पचा चला.

ट्रेन्डिंग फोटोज़