Advertisement
photoDetails1hindi

TV के इन 5 एक्टर के असली भाई-बहन का नाम जानकर नहीं होगा यकीन, कुछ का बॉलीवुड से भी है कनेक्शन

Tv Actors Real Life Siblings: टीवी स्टार्स भी कम पॉपुलर नहीं होते, बल्कि कुछ की पॉपुलैरिटी तो बॉलीवुड एक्टर्स से भी ज्यादा होती है. खैर, आपने बहुत से टीवी के सितारों को देखा होगा लेकिन उन्हें भाई बहनों के बारे में शायद ही आप जानते होंगे. इसीलिए आज हम आपको कुछ टीवी के मशहूर स्टार्स और उनके रीयल भाई-बहनों से मिलवाएंगे. 

 

तनुश्री दत्ता- इशिता दत्ता

1/5
तनुश्री दत्ता- इशिता दत्ता

लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता की. जहां तनुश्री कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं तो वहीं उनकी बहन इशिता एक टॉप टीवी एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा इशिता 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' जैसी हिट फिल्मों में काम करके भी चर्चा में रह चुकी हैं. 

 

दलनाज इरानी-बख्तियार इरानी

2/5
दलनाज इरानी-बख्तियार इरानी

शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म 'कल हो ना हो' की 'स्वीटू' यानी दलनाज इरानी को शायद ही कोई भूल पाए. उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. एक्ट्रेस का भाई बख्तियार इरानी भी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. 

 

गौहर खान-निगार खान

3/5
गौहर खान-निगार खान

गौहर खान एक मशहूर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहैं. इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. वहीं, गौहर की बहन निगार खान भी 'कसम से' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे हिट टीवी शोज में विलेन का रोल निभाकर खूब वाहवाही लूट चुकी हैं. 

 

कृष्णा अभिषेक-आरती सिंह

4/5
कृष्णा अभिषेक-आरती सिंह

इस लिस्ट में बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा के भांजे और पॉपुलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी बहन आरती सिंह का नाम भी शामिल है. जहां कृष्णा ने अपनी कॉमेडी से हमेशा दर्शकों का दिल जीता तो वहीं आरती सिंह लोगों के दिलों में खास जगह नहीं बना पाईं. हालांकि, आरती ने 'बिग बॉस' जैसे रिएलिटी शोज से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

 

अमृता राव-प्रीतिका राव

5/5
अमृता राव-प्रीतिका राव

अंत में बात करते हैं 2000 के दशक की हिट एक्ट्रेस अमृता राव की जिन्होंन 'विवाह', 'इश्क-विश्क' और 'मैं हूं ना' जैसी हिट फिल्में देकर फैंस को एंटरटेन किया. अमृता कि छोटी बहन प्रीतिका राव भी टीवी की दुनिया में अपना नाम बना चुकी हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़