Advertisement
trendingPhotos1666304
photoDetails1hindi

Actresses Trolled For Weight Gain: मोटापे को लेकर खूब सुने जमाने भर के ताने, आज बन गई हैं मिसाल

Actresses Who Faced Body Shaming: वजन बढ़ना या घटना एक सामान्य सी प्रक्रिया है जिससे कोई भी इंसान किसी भी दौर में गुजर सकता है लेकिन कई टीवी एक्ट्रेसेस ऐसी रहीं जिन्हें उनके बढ़े वजन के कारण जमकर सितमगर जमाने के ताने सुनने पड़े. इस लिस्ट में श्रद्धा आर्या से लेकर टीवी की टॉप एक्ट्रेस रुपाली गांगुली तक का नाम शामिल है.

श्रद्धा आर्या ने भी मोटापे पर सुने ताने

1/5
श्रद्धा आर्या ने भी मोटापे पर सुने ताने

Shraddha Arya: टेलिविजन की दुनिया की इस वक्त टॉप एक्ट्रेस की बात हो तो श्रद्धा आर्या का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर आएगा. कुंडली भाग्य में नजर आ रहीं श्रद्धा ने शादी के बाद काफी वेट गेन कर लिया था जिसके कारण अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया.

रुपाली गांगुली का भी बढ़ गया था काफी वजन

2/5
रुपाली गांगुली का भी बढ़ गया था काफी वजन

Rupali Ganguly: आज रुपाली गांगुली टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. लेकिन बेटे के जन्म के बाद जब वो पूरी तरह एक्टिंग से दूर थीं तो उनका वजन काफी बढ़ गया था और उसके पीछे कई मेडिकल वजहें भी थीं लेकिन इसके बावजूद उन्हें जमाने के ताने खूब सुनने पड़े थे. उस वक्त वो 83 किलो की हो गई थीं.

रश्मि देसाई देती है ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

3/5
रश्मि देसाई देती है ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

Rashami Desai: रश्मि देसाई भी वेट गेन के चलते काफी ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. बिग बॉस 13 के साथ साथ कई टीवी सीरियल्स में लीड रोल प्ले कर चुकीं रश्मि देसाई अपनी बॉडी शेप और वजन के कारण कई बार निशाने पर आ चुकी हैं हालांकि रश्मि ने हर बार ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है.  

 

दिव्यांका भी हो चुकी हैं ट्रोलिंग का शिकार

4/5
दिव्यांका भी हो चुकी हैं ट्रोलिंग का शिकार

Divyanka Tripathi: एक समय में छोटे पर्दे की जान रहीं दिव्यांका त्रिपाठी फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती हैं. दिव्यांका भी अक्सर अपने बढ़े वजन के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं और कई बार दिव्यांका ने अपने जवब से उनकी बोलती बंद कर दी.  

भारती सिंह को भी खूब सुनाई जाती थीं बातें

5/5
भारती सिंह को भी खूब सुनाई जाती थीं बातें

Bharti Singh: भारती सिंह उन कलाकारों में से हैं जिन्होंने हमेशा खुद से ही अपने मोटापे का मजाक उड़ाया है लेकिन शुरुआत में जब वो करियर में स्ट्रगल कर रही थीं जब अक्सर उनके इसी मोटापे का मजाक उड़ाया गया था जो भारती को कभी पसंद नहीं आया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़