Advertisement
photoDetails1hindi

Shamita Shetty Photos: सिर्फ लूज शर्ट पहनकर घर से निकल पड़ीं शमिता शेट्टी, कैमरा देखते ही दिए किलर पोज

Shamita Shetty Look: 43 साल की शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने ब्रेकअप और अफेयर की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस का राकेश बापट संग ब्रेकअप हुआ था तो वहीं किसिंग वीडियो के बाद आमिर अली संग अफेयर की खबरें तेज हैं. वहीं अब शमिता शेट्टी हाल ही में जुहू में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कपड़ों से लोगों का ध्यान खींचा. शमिता सामने आई फोटोज में सिर्फ शर्ट पहने दिखाई दीं. शमिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस लूज शर्ट के साथ हाथ में बड़ा सा बैग पकड़े दिखाई दीं. देखिए शमिता शेट्टी के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें.

पहनी लूज शर्ट

1/5
पहनी लूज शर्ट

शमिता शेट्टी इन तस्वीरों में नीले और व्हाइट कॉम्बिनेशन की शर्ट पहने हुई हैं. ये शर्ट काफी ज्यादा लूज है. इस शर्ट को पहनकर शमिता कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

सिर्फ शर्ट पहनकर निकलीं घर से

2/5
सिर्फ शर्ट पहनकर निकलीं घर से

एक्ट्रेस की ये शर्ट इतनी ज्यादा लंबी है कि वो उसे पहनकर घर से निकल पड़ीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल और हाथ में बड़ा सा बैग पकडे़ मुंबई के जुहू के बाहर दिखाई दीं. 

 

चप्पल पहने आईं नजर

3/5
चप्पल पहने आईं नजर

शमिता तस्वीरों में बालों को ओपन किए हुए और पैरों में चप्पल पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है जो कि तस्वीरों में साफ दिख रहा है

जमकर दिए पोज

4/5
जमकर दिए पोज

एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो जमकर कैमरे के सामने पोज दिए. तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

आमिर संग अफेयर की खबरें

5/5
आमिर संग अफेयर की खबरें

आपको बता दें, शमिता शेट्टी का हाल ही में आमिर अली संग वीडियो वायरल हुआ था.इस वीडियो में आमिर शमिता को किस करते हुए दिखे. इस वीडियो के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. हालांकि शमिता और आमिर दोनों ने इन खबरों को बकवास बताया.वहीं शमिता सोशल मीडिया पर खूब भड़कीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़