Advertisement
photoDetails1hindi

Shamita Shetty Birthday: हॉटनेस के मामले में शिल्पा शेट्टी से कोसों आगे हैं उनकी बहन शमिता! देखें बर्थडे गर्ल की सबसे हॉट तस्वीरें

Shamita Shetty Hottest Photos: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन, एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) फिल्मों की वजह से बहुत पॉपुलर नहीं हुई लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस काफी चर्चा में रही हैं, खासकर अपने रिलेशनशिप्स को लेकर! हाल ही में एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) से रिलेशनशिप की खबरों की वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं. शमिता के बर्थडे पर नजर डालें, एक्ट्रेस की सबसे हॉट तस्वीरों पर, जिनमें वो अपनी बहन शिल्पा को भी पीछे छोड़ देती हैं!

हाई स्लिट गाउन में शमिता शेट्टी

1/5
हाई स्लिट गाउन में शमिता शेट्टी

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि शमिता ने हाई स्लिट गाउन्स में अपने सेक्सी लेग्स दिखा रही हैं. पहली फोटो में उन्होंने जो गाउन पहना है, उसकी फोटो एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही डाली थी. दूसरा गाउन वाला लुक भी फैंस को बहुत पसंद है.

शिल्पा शेट्टी शमिता शेट्टी

2/5
शिल्पा शेट्टी शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी (Shilpa Shetty Shamita Shetty), दोनों रियल सिस्टर्स हैं और आपस में काफी क्लोज भी हैं. शिल्पा और शमिता ने हमेशा यह कहा है कि वो एक दूसरे के सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम हैं और एक दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं.

आज है शमिता शेट्टी का जन्मदिन

3/5
आज है शमिता शेट्टी का जन्मदिन

आपको बता दें कि आज यानी 2 फरवरी, 2023 को शमिता शेट्टी का बर्थडे है और इंडस्ट्री के कई सितारों ने उन्हें दिल से बर्थडे विश भी दी हैं. शमिता बेहद खूबसूरत हैं और आज हम इस हसीना की सबसे बोल्ड और हॉट फोटोस पर एक नजर डाल रहे हैं.

स्विमसूट में शमिता ने दिखाया फिगर

4/5
स्विमसूट में शमिता ने दिखाया फिगर

आप देख सकते हैं कि शमिता शेट्टी इन फोटोस में एक पूल से निकलती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ही तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

इस फोटो में बेहद हॉट लगी हैं शमिता

5/5
इस फोटो में बेहद हॉट लगी हैं शमिता

शमिता की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद है क्योंकि यहां एक्ट्रेस पूल के बाहर लेटकर, साइड पो/ज देते हुए अपना हुस्न दिखा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़