Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Couples: 2023 में शादी करेंगे ये सेलेब्स, एक ने तो मार्च में ही घोड़ी चढ़ने की कर ली तैयारी, पर दुल्हन की हां का हो रहा इंतजार

TV Couples Who Married in 2023: बीत साल 2022 में भी टीवी के कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे और अब इस साल यानि 2023 में भी कई सेलेब्रिटीज के घर शहनाई बजने जा रही है. 

25 फरवरी को शादी करने रहे मेहता साहब

1/5
25 फरवरी को शादी करने रहे मेहता साहब

Sachin shroff: इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मेहता साहब के किरदार निभा रहे सचिन श्रॉफ खूब चर्चा में हैं. खबर ये भी है कि इसी महीने की 25 तारीख को वो शादी करने जा रहे हैं लेकिन उनकी दुल्हन कौन होंगी ये फिलहाल सीक्रेट ही रखा गया है.

एनआरआई से शादी करेंगीं दलजीत कौर

2/5
एनआरआई से शादी करेंगीं दलजीत कौर

Dalljiet Kaur: हाल ही में दलजीत कौर ने सगाई की और अब वो एनआरआई दोस्त के साथ घर बसाने जा रही हैं. दलजीत एक बेटे की मां हैं और वो शालिन भनोट से तलाक ले चुकी हैं. वही जिनसे वो शादी कर रही हैं वो भी दो बेटियों के पिता हैं जिनका भी तलाक हो चुका है. दलजीत शादी के बाद विदेश में शिफ्ट हो जाएंगीं.  

9 मार्च को फेरे लेंगी कृष्णा

3/5
9 मार्च को फेरे लेंगी कृष्णा

Krishna Mukherjee: 9 मार्च को दुल्हन बनने जा रहीं कृष्णा मुखर्जी हाल ही में अपनी प्री वेडिंग पार्टी को लेकर खूब चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी सहेलियों संग इस खास समय को खूब इन्जॉय किया. जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  

करण भी शादी के लिए हैं बेकरार

4/5
करण भी शादी के लिए हैं बेकरार

Tejasswi prakash: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा भी इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वहीं करण तो मार्च में भी शादी को तैयार हैं लेकिन उनकी दुल्हनियां के पास फिलहाल समय ही नहीं है. ऐसे में शादी टलती जा रही है और करण बेसब्र होते जा रहे हैं. 

सारा खान भी कर सकती हैं इसी साल शादी

5/5
सारा खान भी कर सकती हैं इसी साल शादी

sara khan: सालों पहले बिग बॉस के घर में शादी रचाने वालीं सारा ने घर से निकलते ही रिश्ता तोड़ लिया था. लेकिन अब वो फिर से प्यार में हैं और खबर है कि इसी साल वो बॉयफ्रेंड शांतनु संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़