Advertisement
trendingPhotos1598647
photoDetails1hindi

35 की उम्र में मां बनी टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, बेटी की दिखाई पहली झलक, फैंस दे रहे हैं खूब बधाई

Shraddha Arya Welcomes Baby girl: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है. तस्वीरों में श्रद्धा अस्पताल में एक छोटी बच्ची के साथ नजर आ रही हैं. अब फैंस उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं. 

 

श्रद्धा आर्या बनीं मां!

1/5
 श्रद्धा आर्या बनीं मां!

आपको बता दें कि पिछले साल ही टीवी की  एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ शादी की थी. अब उनकी नई पोस्ट से लग रहा है कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम से बेमशहूरटी की पहली झलक शेयर की है. 

 

श्रद्धा ने शेयर की तस्वीरें

2/5
 श्रद्धा ने शेयर की तस्वीरें

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' की प्रीता का किरदार निभाकर श्रद्धा आर्या ने लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई. वहीं, कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी  न्यूज को लेकर खबरों में छाई थीं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली झलक दिखाकर फैंस को खुश कर दिया है. 

 

रील लाइफ में बनीं मां

3/5
रील लाइफ में बनीं मां

हालांकि, श्रद्धा आर्या रीयल लाइफ में मां नहीं बनी हैं बल्की ये मामला रील लाइफ का है. अपने टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में श्रद्धा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है जिसे उन्होंने 

 

फैंस ने दीं बधाई

4/5
फैंस ने दीं बधाई

अब श्रद्धा की पोस्ट पर लोग उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. लोग लगातार एक्ट्रेस के पोस्ट पर शानदार कमेंट्स कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई फैंस को उन्हें रीयल लाइफ में भी मां बनने के लिए एडवांस में बधाई दे रहे हैं. 

 

होगा ये बदलाव

5/5
होगा ये बदलाव

खैर, बात करें श्रद्धा के टीवी शो 'कुंडली भाग्य' के बारे में तो जल्द ही सीरियल में 20 साल का लीप आने वाला है. इसके बाद श्रद्धा और शक्ति का रोल सीरियल में खत्म हो जाएगा. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़