Advertisement
photoDetails1hindi

Dilljiet Kaur Haldi Ceremony: मेहंदी के बाद ऐसा रहा दलजीत की हल्दी का जश्न, अंजलि भाभी ने भी खूब जमाया रंग

Dilljiet Kaur Wedding:  मेहंदी के बाद अब दलजीत कौर पर हल्दी का रंग भी खूब चढ़ा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सभी खूब इन्जॉय करते दिख रहे हैं.

दोबारा शादी करने जा रहीं दलजीत कौर

1/5
दोबारा शादी करने जा रहीं दलजीत कौर

40 साल की दलजीत कौर अपनी जिंदगी को दूसरा मौका देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. निखिल पटेल के साथ वो शादी के बंधन में फिर से बंधन जा रही हैं. लिहाजा प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मेहंदी के बाद अब सामने आई हैं हल्दी की तस्वीरें.

धूमधाम से हुई हल्दी की रस्म

2/5
धूमधाम से हुई हल्दी की रस्म

इन तस्वीरों में दलजीत कौर निखिल पटेल के साथ नजर आ रही हैं और काफी खुश भी दिख रही हैं. हल्दी के लिए दलजीत ने पीले और नीले रंग की साड़ी पहनी तो वहीं निखिल येलो ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए.

बेटे के साथ रस्म में हुईं शामिल

3/5
बेटे के साथ रस्म में हुईं शामिल

खास बात ये है कि शादी की हर रस्म में दलजीत कौर बेटे के साथ शामिल हो रही हैं. मां की मेहंदी को जेडन निहारते हुए दिखे थे तो वहीं अब हल्दी की रस्मों में भी वो दिखाई दिए. वहीं शादी में निखिल पटेल की बेटी भी शामिल हुई हैं.

निखिल पटेल के साथ रचाएंगी ब्याह

4/5
निखिल पटेल के साथ रचाएंगी ब्याह

दलजीत की तरह ही निखिल पटेल की भी ये दूसरी शादी है. वो दो बेटियों के पिता हैं जिनमें से एक बेटी की कस्टडी उन्हें मिली है. शादी के बाद दलजीत विदेश में शिफ्ट होने जा रही हैं जहां वो अपने बेटे और निखिल अपनी बेटी के साथ मिलकर रहेंगे.

सुनैना फौजदार भी रस्मों का बनीं हिस्सा

5/5
सुनैना फौजदार भी रस्मों का बनीं हिस्सा

हल्दी की रस्मों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी भी इन्जॉय करती दिखीं. सुनैना फौजदार दलजीत की खास दोस्त हैं. लिहाजा उनकी जिंदगी के इस खास मौके पर वो उनके साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें छाई हुई हैं.        

ट्रेन्डिंग फोटोज़