Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में तीसरे टप्पू होंगे नीतीश भलूनी, किरदार निभाने को लेकर इस बार का है डर!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में तीसरे टप्पू होंगे नीतीश भलूनी, किरदार निभाने को लेकर इस बार का है डर!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब से नीतीश भलूनी टप्पू का किरदार निभाते दिखेंगे. इस हफ्ते शो में उनकी एंट्री भी हो जाएगी. लेकिन शो में एंट्री के बाद से वो एक बात को लेकर काफी घबराए हुए हैं. जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया.

नीतीश भलूनी (फोटो- सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Tappu: आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी फिर से गुलजार होने जा रही है. भई...होगी ही ना टप्पू जो सोसायटी में लौट रहा है. काफी समय से नदारद चल रहा ये किरदार अब फिर से शो में नजर आने वाला है और इसी के साथ एक बार फिर टप्पू सेना की मस्ती शुरू हो जाएगी. राज अनादकट (Raj Anadkat) के शो को अलविदा कहने के बाद से ही ये किरदार गायब था लेकिन अब नीतीश भलूनी (Nitish Bhaluni) को टप्पू के रोल के लिए चुन लिया गया है. जिसे लेकर नीतीश काफी खुश हैं पर एक बात की चिंता उन्हें खूब सताए जा रही है. 

नीतीश भलूनी को है इस बात की टेंशन

हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतीश काफी खुश नजर आए. तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से हिट चल रहा है और इस शो को लोग काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे में इतने बड़े शो में उनकी एंट्री होना खुशी की ही बात है लेकिन उन्हें टेंशन है तो सिर्फ ऑडियंस की. एक सवाल के जवाब में नीतीश ने बताया कि इस किरदार को निभाने में उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं होने वाली है लेकिन उन्हें डर है कि ऑडियंस का प्यार उन्हें मिलेगा या नहीं.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NITISH BHALUNI (@ittsmenikk)

तीसरे टप्पू होंगे नीतीश भलूनी
जी हां...नीतीश से पहले 2 और कलाकार इस रोल को निभा चुके हैं. सबसे पहले टप्पू का रोल निभाया था भव्या गांधी ने जिन्होंने अपने स्टाइल से इसे आइकॉनिक बना दिया. लेकिन कुछ सालों तक इस रोल को निभाने के बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया जिसके बाद एंट्री हुई राज अनादकट की जिन्होंने अपने अंदाज में इस किरदार को एक अलग शक्ल दी. लेकिन 2022 में उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया. अब फाइनली इसे फिर से लाया जा रहा है नीतीश भलूनी के रूप में.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news