Nia Sharma Saree Look: सितारों से सजी काली साड़ी में खूब चमकी निया, बोले यूजर्स- ‘नगीना है ये नागिन’
Advertisement

Nia Sharma Saree Look: सितारों से सजी काली साड़ी में खूब चमकी निया, बोले यूजर्स- ‘नगीना है ये नागिन’

Nia Sharma Bold Look: निया शर्मा ने एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. निया ब्लैक साड़ी पर काफी रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर चर्चा में आ गई हैं.

निया शर्मा

Nia Sharma Latest News: टीवी की अगर बोल्ड एक्ट्रेस की चर्चा हो तो जिक्र निया शर्मा का भी जरूर होगा. समय के साथ निया की ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को दंग कर देती है. पिछले 10 सालों में निया ने अपने लुक और स्टाइल पर खूब काम किया है और उनके बोल्ड अंदाज को देखकर अब लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है. निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बार फिर कुछ ऐसा पहन लिया कि उनसे नजरें हटाए ना हटी. 

ब्लैक साड़ी में लहराई नागिन सी
निया शर्मा इस बार स्पॉट हुईं साड़ी में लेकिन जिस अंदाज से उन्होंने इस साड़ी को पहना वो फैंस के दिलों में कहर मचा गई. झिलमिल सितारों वाली काली साड़ी में निया काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही थीं खासतौर से उनके डीप फ्रंट नेक और बैकलेस ब्लाउज ने सारी लाइमलाइट ही बंटोर ली. अपनी शिमरी साड़ी पर रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर निया फिर से चर्चा में आ गई हैं.

वहीं इस लुक की तारीफ करने में फैंस ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. एक यूजर ने तो लिख ही डाला- ‘नगीना है ये नागिन.’ हालांकि ऐसे यूजर्स की भी कमी नहीं रही जिन्होंने निया को ट्रोल करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया. बेहद ही रिवीलिंग अंदाज में साड़ी पहनने पर लोगों ने उन्हें जमकर कोसा भी. लोगों ने उनकी तुलना उर्फी से करते हुए लिखा- ‘उर्फी का रोग सभी को लग रहा है.’ 

निया की छोटे पर्दे पर वापसी
खबर है कि निया अब एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं वो इश्क में घायल सीरियल में अहम किरदार निभाती नजर आएंगीं. काफी समय से वो किसी शो का हिस्सा नही बनी है. हालांकि म्यूजिक वीडियो और रियलिटी शो में निया नजर आती रही हैं लेकिन काफी नागिन के बाद वो किसी डेली सोप में नहीं दिखीं लेकिन काफी समय के बाद वो एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news