Khatron Ke Khiladi 13 Semi Final: घुटता दम, अटकती सांसें, खतरों के खिलाड़ियों पर हुआ ये कैसा अत्याचार
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 Semi Final: घुटता दम, अटकती सांसें, खतरों के खिलाड़ियों पर हुआ ये कैसा अत्याचार

Khatron Ke Khiladi 13 Finale: बीते वीकेंड खतरों के खिलाड़ी 13 का सेमी फाइनल हुआ जिसके एक टास्क में कंटेस्टेंट की हालत ही खराब हो गई.

Khatron Ke Khiladi 13 Semi Final: घुटता दम, अटकती सांसें, खतरों के खिलाड़ियों पर हुआ ये कैसा अत्याचार

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का ये फिनाले वीक है. शनिवार को विनर का ऐलान भी हो जाएगा. लेकिन उससे पहले इस वीकेंड हुए सेमी फाइनल में कंटेस्टेंट पर जमकर अत्याचार हुआ है. वो भी ऐसा जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा. भई, सेमी फाइनल है तो टास्क का मुश्किल होना तो बनता है और ऐसा ही हुआ. नतीजा घुटता दम और अटकली सासें खिलाड़ियों पर भारी पड़ी. 

रविवार को हुए खतरों के खिलाड़ी 13 के सेमी फाइनल में कंटेस्टेंट पर जबरदस्त टॉर्चर हुआ. टास्क के दौरान उनकी हालत ही खराब हो गई. टास्क ये था कि कंटेस्टेंट को एक बस में बैठाया गया और इस बस में टीयर गैस छोड़ी गई. बस फिर शुरू हुआ खिलाड़ियों के सब्र और का इम्तिहान. जो जितना बर्दाश्त कर सकता था वो उतनी देर बैठ सकता था. लेकिन शर्त ये थी कि ना तो कंटेस्टेटं आंख बंद कर सकते थे और ना ही हाथ से ढक सकते थे. जिन कंटेस्टेंट को टास्क परफॉर्म करना था उनमे शिव ठाकरे, डीनो जेम्स, अर्चना गौतम, रश्मीत कौर, अर्जुत तनेजा और नायरा बनर्जी थे. हालांकि इस टास्क के शुरू होने के बाद कंटेस्टेंट की हालत खराब होने लगी. उन्हें आंखों में जलन के साथ-साथ खांसी आने लगे और सांस लेना दुभर हो गया. आखिरकार सबसे पहले इस टास्क को अबॉर्ट किया डीनो जेम्स ने जो हवा में लटक रही बस से नीचे कूदे और सीधे पानी में जा गिरे. इसके बाद नायरा बनर्जी ने भी टास्क अबॉर्ट कर दिया. 

ये 2 कंटेस्टेंट हुए एलिमिनेट
वहीं रविवार को दो कंटेस्टेंट को घर का रास्ता दिखा दिया गया है. अर्चना गौतम और नायरा बनर्जी कम प्वाइंट्स होने के चलत शो से बाहर हो गई और इस तरह इतनी दूर आकर फाइनलिस्ट बनने का उनका सपना चकनाचूर हो गया. अब फाइनल में जो कंटेस्टेंट पहुंचे हैं उनमे ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, डीनो जेम्स, रश्मीत कौर, अर्जुत तनेजा हैं. 

कौन बनेगा विनर?
शनिवार यानि 14 अक्टूबर को इसका खुलासा भी हो जाएगा लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डीनो जेम्स इस सीजन के विनर बनने वाले हैं. फिनाले शूट हो चुका है और मीडिया में खबर है कि ऐश्वर्या शर्मा को पछाड़कर डीनो ट्रॉफी और प्राइज मनी घर ले जाएंगे.    

   

Trending news