KBC 15: अरे! 50 लाख के इस सवाल का कंटेस्टेंट ने दे डाला गलत जवाब, क्या आपको है पता?
Advertisement
trendingNow11839129

KBC 15: अरे! 50 लाख के इस सवाल का कंटेस्टेंट ने दे डाला गलत जवाब, क्या आपको है पता?

Kaun Banega Crorepati 15: कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने 50 लाख के सवाल का गलत जवाब दे डाला है. आइए, यहां जानते हैं आखिर किस सवाल पर कंटेस्टेंट ने जीती-जिताई राशि गवां दी.

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15

Amitabh Bachchan KBC 15: टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति अपने नए सीजन के साथ आ गया है. केबीसी 15 (KBC 15 Latest Episode) में हर दिन एक से बढ़कर एक सवाल कंटेस्टेंट्स के सामने रखे जा रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में योगेश कालरा हॉट सीट पर बैठे दिखाई दिए और गेम की शुरुआत 50 लाख के सवाल से हुई. जिसका कंटेस्टेंट ने गलत जवाब दे दिया और 25 लाख की जीती प्राइज मनी भी गवां डाली. 50 लाख की प्राइज मनी जीतने के लिए सवाल था- डॉ. एस जयशंकर ने गोवा में संरक्षित 16वीं सदी की ईसाई संत रानी केतेवन के अवशेष किस देश को सौंपे थे?

50 लाख के सवाल का कंटेस्टेंट ने दिया गलत जवाब!

50 लाख के सवाल के लिए चार ऑप्शन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंटेस्टेंट के सामने रखे थे. पहला ऑप्शन- अरमेनिया, दूसरा- पुर्तगाल, तीसरा- जॉर्जिया, चौथा- सर्बिया. इस साल का सही जवाब- जॉर्जिया था. लेकिन कंटेस्टेंट ने भूल करते हुए दूसरा ऑप्शन पुर्तगाल चुन लिया. 25 लाख की प्राइज मनी जीत चुके कंटेस्टेंट योगेश गलत जवाब देने के बाद कौन बनेगा करोड़पति शो से सिर्प 3 लाख 20 हजार लेकर ही घर लौटे. 

केबीसी 15 में रखा जा चुका है एक करोड़ी सवाल

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 15) सीजन 15 में एक कंटेस्टेंट के सामने एक करोड़ की प्राइज मनी के लिए भी सवाल रखा जा चुका है. एक करोड़ की राशि के लिए सवाल था- इनमें से किस पूर्व मुख्यमंत्री को साहित्य अकादमी पुरस्कार मिला है? जिसके चार ऑप्शन थे, पहला- श्री ज्योति बसु, दूसरा- श्री बीजू पटनायक, तीसरा- श्री वीरप्पा मोइली, चौथा- श्री ईएमएस नंबूदरीपाद. इस सवाल का सही जवाब था- श्री वीरप्पा मोइली. हालांकि कंटेस्टेंट ने एक करोड़ के सवाल पर गेम क्विट कर दिया था. बता दें, अमिताभ बच्चन के पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का टेलीकास्ट सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर हो रहा है.

Trending news