क्या नहीं आएगा The Kapil Sharma Show का नया सीजन? नेटफ्लिक्स संग मिलकर क्या खिचड़ी पका रहे Kapil Sharma!
Advertisement
trendingNow11921444

क्या नहीं आएगा The Kapil Sharma Show का नया सीजन? नेटफ्लिक्स संग मिलकर क्या खिचड़ी पका रहे Kapil Sharma!

Kapil Sharma: कपिल शर्मा को लेकर खबर आई है कि वो नेटफ्लिक्स पर किसी शो को लेकर आ रहे हैं तो क्या इस बार द कपिल शर्मा शो का नया सीजन नहीं आएगा.

क्या नहीं आएगा The Kapil Sharma Show का नया सीजन? नेटफ्लिक्स संग मिलकर क्या खिचड़ी पका रहे Kapil Sharma!

Kapil Sharma Latest News: क्या द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन नहीं आ रहा. क्या कपिल अब किसी और शो की तैयारी कर रहे हैं. क्या वो टीवी के बाद ओटीटी पर छाने की तैयारी में हैं. ये सवाल इस वक्त सोशल मीडिया पर इसलिए छा गया है क्योंकि खबर है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ मिलकर एक नया शो लाने जा रहे हैं. ये एक कॉमेडी शो ही होगा जो ओटीटी पर आएगा. इससे पहले भी कपिल नेटफ्लिक्स के एक खास शो में दिखे थे जिसका नाम था I m not done yet.  इसमें कपिल ने खुद के बारे में वो खुलासे किए जो अब तक कोई नहीं जानता था. 

इस अंदाज में भी कपिल को काफी पसंद किया गया था. अब खबर है कि एक बार फिर कपिल नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं लेकिन नए अंदाज में. अब ये खबर कितनी सही है और कितनी गलत ये फिलहाल समय आने पर ही पता चलेगा लेकिन सवाल ये भी कि क्या द कपिल शर्मा शो का नया सीजन अभी होल्ड पर है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

विदेश टूर के कारण ऑफ एयर हुआ था शो 
द कपिल शर्मा शो सीजन 3 इसी वजह से ऑफ एयर हुआ ता क्योंकि कपिल को पूरी टीम के साथ विदेश दौर पर जाना था परफॉर्मेंस के लिए. लिहाजा उम्मीद थी कि उनके वापस लौटने के बाद सीजन 4 के साथ फिर से इस शो का आगाज कर दिया जाएगा. लेकिन ऐसा अब तक नहीं हुआ है और ना ही इसे लेकर कोई हलचल है. ऐसे में अब नेटफ्लिक्स संग कपिल के जुड़ने की खबर से अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि क्या कपिल शर्मा शो का नया सीजन फिलहाल होल्ड पर डाल दिया है.   

ज्विगाटो में दिखे थे कपिल
इसी साल कपिल की ज्विगाटो भी रिलीज हुआ जो सीरियस मुद्दे पर बनी गंभीर फिल्म थी. कपिल फिल्म में एक अलग ही अंदाज में दिखे. फिल्म की क्रिटिक्स ने सराहना तो की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये कमाल नहीं दिखा सकी. अब रिपोर्ट्स की माने तो कपिल कुछ और स्क्रिप्ट्स पर विचार कर रहे हैं और वो किसी फिल्म में भी नजर आ सकते हैं.    

Trending news