हाथ में जाम और खूब जमी सुरों की महफिल...Aamir Khan के घर Kapil Sharma ने गाया- ‘हंगामा क्यों है बरपा’
Advertisement

हाथ में जाम और खूब जमी सुरों की महफिल...Aamir Khan के घर Kapil Sharma ने गाया- ‘हंगामा क्यों है बरपा’

Kapil Sharma Video: हाल ही में आमिर खान के घर पर सितारों की महफिल सजी जिसमें कपिल शर्मा ने भी शिरकत की थी. वहीं अब अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इस हाउस पार्टी की खूबसूरत वीडियो शेयर की है जिसमें सभी कपिल के गाने को इन्जॉय करते दिख रहे हैं.

हाथ में जाम और खूब जमी सुरों की महफिल...Aamir Khan के घर Kapil Sharma ने गाया- ‘हंगामा क्यों है बरपा’

Aamir Khan and Kapil Sharma: आमिर खान इन दिनों फिल्मों से दूर ब्रेक पर है. इस बीच वो जहां पुराने यार दोस्तों के साथ मेल जोल बढ़ा रहे हैं तो वहीं उनके घर पर भी सितारों की महफिल खूब सज रही है. हाल ही में उन्होंने कैरी ऑन जट्टा की कास्ट के साथ-साथ कुछ करीबी लोगों को घर पर इनवाइट किया. जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) जैसे सितारे भी शामिल थे. अब इस हाउस पार्टी की शानदार वीडियो वायरल हो रही है. 

कपिल ने सजाई महफिल, आमिर ने बजाई तालियां
एक वीडियो अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आमिर खान के घर पर हुई पार्टी की है. इस वीडियो में कैरी ऑन जट्टा 3 की पूरी कास्ट नजर आ रही है साथ कपिल शर्मा भी इस वीडियो में दिख रहे हैं. गाने को शौकीन कपिल ने यहां भी सुरों की महफिल जमा रखी है वो ‘हंगामा क्यों है बरपा थोड़ी सी जो पी है’ गाते दिख रहे हैं. वहीं उनकी गायकी का उस वक्त हर कोई कायल नजर आ रहा है. वहीं आमिर खान भी खुद को रोक नहीं पाते और वो कपिल की आवाज सुनकर खुशी से झूमते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-  दशकों बाद आमिर खान के साथ. गर्मजोशी से गले मिलने और पुरानी यादें को शेयर करने और आपके घर पर हम सभी की प्यारी शाम के लिए एक बड़ा धन्यवाद बहुत आवश्यक है, आमिर! आप अब पहले से कहीं ज्यादा मजेदार हैं...शुक्रिया कपिल शर्मा सबका सदाबहार पसंदीदा गाना गाने के लिए... "हंगामा है क्यूँ...थोड़ीसी जो पी ली है"

फिल्मों से ब्रेक पर हैं आमिर खान
आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की असफलता से इतने आहत हुए कि उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बना लिया. फिलहाल वो दोस्तों और परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ भी गेट टू गेदर किया जहां तीन दोस्तों के बीच जमकर प्रोफेशनल और निजी मसलों पर बात हुई और शाहरुख-सलमान दोनों ने ही आमिर को लंबा ब्रेक न लेने की नसीहत दी है.  
 

Trending news