करीना, कृति और तब्बू के साथ इस फिल्म में दिखेंगे Kapil Sharma, शूटिंग की पूरी
Advertisement
trendingNow11744622

करीना, कृति और तब्बू के साथ इस फिल्म में दिखेंगे Kapil Sharma, शूटिंग की पूरी

Kapil Sharma Movie: ज्विगाटो के बाद कपिल शर्मा अब अपनी नई फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. जिसमें कृति सेन, तब्बू और करीना कपूर लीड रोल में हैं.

करीना, कृति और तब्बू के साथ इस फिल्म में दिखेंगे Kapil Sharma, शूटिंग की पूरी

Kapil Sharma The Crew: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की हाल ही में ज्विगाटो रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खास पसंद नहीं किया. वहीं अब खबर है कि जल्द ही कपिल एक और बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसमें वो करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. खबर है कि द क्रू (The Crew) में वो कैमियो करने वाले हैं और फिलहाल अपने हिस्से की शूटिंग भी वो पूरी कर चुके हैं. 

फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार 
हाल ही में करीना, कृति और तबू स्टारर द क्रू की शूटिंग पूरी हुई है जिसकी रैप अप तस्वीर भी करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कुछ समय पहले इस तरह की अटकलें लगाई गई थीं कि कपिल शर्मा फिल्म का हिस्सा बन सकत है. वहीं अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने रविवार को कपिल ने फिल्म की शूटिंग की और आज रैपअप भी कर दिया है. उनका फिल्म में अहम लेकिन कैमियो ही है लिहाजा एक दिन के भीतर ही उन्होंने शूटिंग खत्म कर डाली क्योंकि उन्हें अगले महीने यूएस टूर के लिए निकलना है. लिहाजा उससे पहले वो अपने सभी वेटिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा कर लेना चाहते हैं. हालांकि फिल्म में उनका रोल में कैसा है ये फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अगले महीने से ऑफ एयर होगा द कपिल शर्मा शो
कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ यूएस टूर पर जा रहे हैं जहां उनके कई लाइव शो होंगे लिहाजा इस वजह से कुछ समय के लिए द कपिल शर्मा शो को ऑफ एयर किया जा रहा है. जल्द ही कपिल शो का लास्ट एपिसोड शूट करेंगे. इसके अलावा वो उन तमाम प्रोजेक्ट्स को जाने से पहले पूरा करना चाहते हैं जिन्हें वो साइन कर चुके हैं. इन्हीं में से एक है द क्रू जिसकी शूटिंग कपिल ने पूरी कर ली है. करीना, कृति और तब्बू तीनों ही बड़े स्टार हैं. ऐसे में कपिल का उनके साथ स्क्रीन शेयर करना वाकई बड़ी बात है.   

Trending news