जब Holi पर बाइक छोड़ बकरे पर जा बैठीं Archana Puran Singh, और लगाती रहीं किक...किस्सा सुन हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

जब Holi पर बाइक छोड़ बकरे पर जा बैठीं Archana Puran Singh, और लगाती रहीं किक...किस्सा सुन हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Holi Special: अक्षय कुमार होली के मौके पर द कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो उन्होंने अर्चना पूरन सिंह की पोल खोल दी और बता दिया कि रंगों के त्योहार के दिन लाफ्टर क्वीन अर्चना का क्या हाल होता है और वो क्या-क्या करती हैं. 

अर्चना पूरन सिंह

Kapil Sharma Funny Video:  होली पर कुछ गड़बड़ ना हो भला ऐसे कैसा हो सकता है. नशे में चूर लोग कुछ ना कुछ ऐसा कर ही जाते हैं कि बाद में उनका खूब मजाक उड़ाया जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ था लाफ्टर क्वीन अर्चना पूरन सिंह के साथ. जो होली पर कुछ ऐसा कर बैठीं कि सुनकर हर किसी को हंसते-हंसते लोटपोट होना ही था. अक्षय कुमार और कपिल शर्मा ने होली का ये मजेदार किस्सा खुद द कपिल शर्मा शो पर सुनाया था. जिसे सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

अक्षय ने सुनाया था मजेदार किस्सा
दरअसल, पिछले साल अक्षय कुमार होली से पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने कपिल के साथ मिलकर होली के बारे में बात की और बताया कि लोग कैसे कैसे इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं. बातों का सिलसिला दूर तक चला तो चर्चा अर्चना पूरन सिंह तक आ पहुंची. इस दौरान अक्षय कुमार ने बताया-  ‘एक बार अर्चना होली पर नशे में चूर थीं और कह रही थीं कि मैं सुबह से बाइक पर घूम रही हूं ये चल क्यों नहीं रही है. तब किसी ने बताया कि अर्चना जी आप बरके से उतरो, ये उनके कान पकड़ रही थीं. फिर सोचने लगीं कि ये बकरा है तो फिर तेल कहां डलवाया था.’ फिर कपिल बोलते हैं कि ‘आगे की बात तो आपको पता ही नहीं इन्होंने मोटर साइकिल का मटन बना लिया था. बाद में टायर उठाकर कहने लगीं कि तीन सीटी और लगेंगी अभी मटन कच्चा है.’ ये बात सुनकर ऑडियंस ही नहीं बल्कि खुद अर्चना भी खूब ठहाके मारकर हंसती हैं. 

वैस ये कोई पहली बार नहीं है बल्कि कपिल अर्चना पूरन सिंह की टांग खींचने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. कभी उन्हें सिद्धू जी का नाम लेकर चिड़ाया जाता है तो कभी परमीत सेठी का.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news