शो छोड़ते ही एक्टर का हो गया ऐसा हाल, सब्जी मंडी में लहसुन बेचकर चला रहा घर-बार!
Advertisement

शो छोड़ते ही एक्टर का हो गया ऐसा हाल, सब्जी मंडी में लहसुन बेचकर चला रहा घर-बार!

Sunil Grover Viral Video: द कपिल शर्मा शो छोड़ते ही सुनील ग्रोवर का बुरा हाल हो गया है. सब्जी मंडी में बैठकर अब ये एक्टर लहसुन बेचने को मजबूर है.   

शो छोड़ते ही एक्टर का हो गया ऐसा हाल, सब्जी मंडी में लहसुन बेचकर चला रहा घर-बार!

Sunil Grover Comedy: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की रिंकू भाभी तो आपको याद ही होगी. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जब-जब रिंकू भाभी बनकर शो में आए कमाल ही कर गए लेकिन अब लगता है कि उनका समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा . तभी तो कभी दूध बेचते हैं तो कभी रिक्शा चलाते हैं लेकिन अब नौबत ये आ पहुंची है कि मंडी में बैठकर उन्हें लहसुन बेचना पड़ रहा है. जी हां..अपना ये हाल खुद एक्टर ने ही वीडियो शेयर कर दिखाया है जिसमे वो सब्जी मंडी में सब्जी बेचने को मजबूर हैं.   

क्या से क्या हो गया?
सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो लहसुन की एक दुकान पर सब्जी वाले की तरह ही लहसुन बेचते दिख रहे हैं. जैसे ही वीडियो उन्होंने पोस्ट की तो इसे वायरल होते भी देर ना लगी. वहीं इस वीडियो पर फनी कमेंट करके भी लोग अपनी अपनी बात कह रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा- कपिल शर्मा ज्वाइन कर लो सब सही हो जाएगा तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया- भाई लहलुन बेचकर करोड़पति बनने का इरादा लगता है. वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- भाई क्यों दुनिया को पागल बना रहे हो. 
वैसे सब जानते हैं कि ये सब सुनील ग्रोवर ऐसे ही करते रहते हैं. बेहत ही घुमक्कड़ सुनील जहां कहीं भी जाते हैं बस वैसा ही रूप धर लेते हैं और लोग उन्हें देख खूब बातें बनाते हैं. कभी गन्ने का जूस बेचने लगते हैं, तो कभी चाय. कुछ समय पहले वो बारिश में सड़क पर छाता बेचते हुए दिखे थे और भुट्ठा भी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

टीवी से ओटीटी का किया रुख
यूं तो सुनील को इंडस्ट्री में सालों हो चुके हैं लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट में वो तब आए जब कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में उन्होंने गुत्थी का रोल निभाया. इस शो ने उन्हें स्टार बना दिया. द कपिल शर्मा शो में उन्होंने रिंकू भाभी और डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर लोगों को खूब हंसाया. लेकिन अब वो टीवी से ओटीटी का रुख कर चुके हैं और उनकी वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद भी आई है.       

Trending news