Rakhi Sawant ने इमोशनल होकर पैपराजी से पूछा, क्या मेरी कब्र पर आओगे! लेकिन लोगों को नहीं पची ये बात; कहा- 'मां अस्पताल में है और ये...'
Advertisement

Rakhi Sawant ने इमोशनल होकर पैपराजी से पूछा, क्या मेरी कब्र पर आओगे! लेकिन लोगों को नहीं पची ये बात; कहा- 'मां अस्पताल में है और ये...'

 Rakhi Sawant: राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पैपराजी से बातें करते हुए काफी इमोशनल होती नजर आ रही हैं. हालांकि, राखी के ये आंसू लोगों को मगरमच्छ के आंसू लग रहे हैं. यही कारण है कि लोगों ने ड्रामा क्वीन को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 

rakhi sawant

Rakhi Sawant New Video: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लाइमलाइट में रहना बहुत पसंद है. खैर, उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो पैपराजी से बातें कर रही हैं. वहीं, बात करते-करते राखी थोड़ी इमोशनल भी हो जाती हैं. लेकिन अब इसी वजह से लोग एक्ट्रेस की खिंचाई भी कर रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि उन्होंने आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी शादी को सीक्रेट रखा. इसके अलावा काफी दिनों से राखी की मां भी अस्पताल में भर्ती हैं. इन चीजों को लेकर काफी दिनों से राखी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

पैपराजी पर निकाला गुस्सा
 
वायरल वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी दोस्त के साथ एक नजर आ रही हैं. इमोशनल होकर वो पैपराजी से पूछती है कि- 'जब वो मर जाएंगी तो क्या वो लोग उनकी कब्र पर भी आएंगे?' उनकी ये बात सुनकर एक फोटोग्राफर ने राखी को सांत्वना दी. इसके तुरंत बाद राखी रोते हुए कहती हैं- 'जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता, कुछ भी हो सकता है.' अब इसी इमोशनल वीडियो को लेकर नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को बेरहमी से ट्रोल करना शुरू कर दिया. हां, मगर कई लोगों ने एक्ट्रेस के वीडियो को काफी एंजॉय करते हुए उन्हें ड्रामा क्वीन कहा.

 

लोगों ने किया ट्रोल

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मेकअप लगाकर और नया सूट पहनकर राखी अपनी लाइफ के बारे में सोच रही थीं'. एक और ने लिखा- 'मां अस्पताल में सीरियस है और इसका कुछ और ही चल रहा है'. वहीं, एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'हालत खराब है लेकिन नकली पलके लगाना नहीं भूलती बहन'. इतना ही नहीं एक ने तो लिख दिया- 'इसे हर जगह एक्टिंग करनी है बस'. खैर, आपको बता दें कि राखी और आदिल ने 7 महीने पहले ही निकाह कर लिया था. लेकिन अब जाकर राखी ने इसका खुलासा किया. कुछ दिनों पहले ही उनकी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. बात करें राखी के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें रिएलिटी शो 'बिग बॉस मराठी' के चौथे सीजन में देखा गया था. इस शो में राखी की वाइल्ड-कार्ड एंट्री थी. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news