Puja Banerjee Video: 'बलमा घोड़े पर क्यों सवार है'...गाने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़ों में रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो, मिनटों में हुआ वायरल
Advertisement

Puja Banerjee Video: 'बलमा घोड़े पर क्यों सवार है'...गाने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़ों में रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो, मिनटों में हुआ वायरल

Puja Banerjee का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं.

पूजा बनर्जी

Puja Banerjee: कई सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने वारी पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) फिलहाल अपने वीडियो की वजह से चर्चा में है. पूजा ने सोशल मीडिया पर ब्रा के साथ स्कर्ट पहनकर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पूजा कैमरे के सामने घूम-घूमकर ऐसा वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं जिसे देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा. इस वीडियो में पूजा की अदाएं भी काफी ज्यादा कातिलाना हैं जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि एक्ट्रेस काफी ज्यादा बोल्ड हैं.

पहनी शिमरी ब्रा
इस वीडियो में पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) 'बलमा घोड़े पर क्यों सवार है' गाने पर झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में शिमरी ब्रा पहनी हुई है और उसके साथ व्हाइट कलर की लॉग स्कर्ट पहनी है. इस आउटफिट में पूजा काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं.

 

 

दिए किलर पोज
इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया है और सटल मेकअप में दिखीं. पूजा (Puja Banerjee) इस वीडियो में रिवीलिंग ड्रेस में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. साथ ही एक्ट्रेस ने नजरों और अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि उन्हें देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है. ये वीडियो पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में बताया कि ये उनके अपकमिंग शूट का वीडियो है.

 

 

इन सीरियल्स में आ चुकीं नजर
पूजा कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन सीरियल्स में 'कहानी घर घर की', 'सपना बाबुल का बिदाई', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'देवों के देव महादेव' और 'कुबूल है' शामिल है. इसके अलावा पूजा वेब सीरीज 'अनुपमा: नमस्ते अमेरिका' में भी नजर आ चुकी हैं. इस वेब सीरीज में पूजा ने वनराज शाह की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था. हालांकि पूजा को पहचान 'देवों के देव महादेव'  सीरियल में पार्वती का रोल निभाकर मिली थी.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news