टीवी से फिल्मों तक में छाए, खूब पैसे भी कमाए; पर अब सड़क किनारे थापी से कपड़े धोने को मजबूर एक्टर!
Advertisement

टीवी से फिल्मों तक में छाए, खूब पैसे भी कमाए; पर अब सड़क किनारे थापी से कपड़े धोने को मजबूर एक्टर!

Video: टीवी, फिल्मों और ओटीटी पर नजर आ चुका ये एक्टर आज इस मोड़ पर आ पहुंचा है कि सड़क किनारे कपड़े धोने को मजबूर है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

टीवी से फिल्मों तक में छाए, खूब पैसे भी कमाए; पर अब सड़क किनारे थापी से कपड़े धोने को मजबूर एक्टर!

Sunil Grover Video: यूं तो छोटे और बड़े पर्दे पर कई एक्टर हैं जिन्होंने खूब फेम और पैसा कमाया लेकिन अपनी जिंदगी में वो एक ऐसे मोड़ पर भी आ गए जब पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए. अब एक और एक्टर की वीडियो सामने आई है जो सड़क किनारे बैठकर कपड़े धोने को मजबूर है. जबकि ये एक्टर टीवी से लेकर फिल्मों और ओटीटी तक में धूम मचा चुका है. इन्हें आप अच्छे से जानते भी हैं ये कोई और नहीं बल्कि सभी के फेवरेट और फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हैं जिनकी ताजा वीडियो फिर से चर्चा में है.

वैसे अगर आप हमारी कही बात को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं और ये सोच रहे हैं कि सुनील ग्रोवर का वाकई ऐसा हाल हो गया है तो ऐसा कुछ नहीं है बल्कि सुनील अक्सर ही ऐसी वीडियो शेयर करते रहते हैं. वो ट्रैवल के शौकीन हैं और इस दौरान उनका दो मन आता है वो करते हैं. ताजा वीडियो में वो किसी अनजानी सी जगह पर हैं जहां सड़क के किनारे बैठकर कपड़े धोते दिख रहे हैं. 

कभी बेचते हैं दूध, कभी लगाते हैं सब्जी की दुकान
जी हां...सुनील ग्रोवर की नस-नस में ह्यूमर है और इसका इस्तेमाल वो बखूबी कर रहे हैं. उनकी हर मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाती है. वो कभी सब्जी बेचते दिखते हैं तो कभी जूस या दूध. या फिर कभी सड़क पर काम कर रहे लोगों के साथ मजदूर बनकर ही काम करने लग जाते हैं. चाय की टपरी पर चाय पीते हैं तो बारिश में छाता भी बेचना शुरू कर देते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से हुए फेमस
सालों से इंडस्ट्री में काबिज सुनील ग्रोवर को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से असली पहचान मिली जिसमे वो गुत्थी के रोल में नजर आती थीं. इसके बाद उन्होंने जो भी किरदार निभाया वो आइकॉनिक ही बन गया. फिर चाहे डॉ. मशहूर गुलाटी हो या फिर रिंकू भाभी.     

    

Trending news