Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी-जद हदीद के किसिंग पर भड़के सलमान खान, बोले- मैं शो छोड़ रहा हूं
Advertisement
trendingNow11762316

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी-जद हदीद के किसिंग पर भड़के सलमान खान, बोले- मैं शो छोड़ रहा हूं

Bigg Boss OTT 2  का लेटेस्ट प्रोमो देखकर आप भी कहेंगे कि इस बार वीकेंड के वार में बवाल मचने वाला है. सलमान खान ना केवल आकांक्षा पुरी और जद हदीद की क्लास लगाते दिखे, बल्कि शो को छोड़ने की बात कहते हुए भी नजर आए.

 

कंटेस्टेंट्स पर भड़के सलमान खान

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में इस हफ्ते आकांक्षा पुरी और जद हदीद के लिपलॉक ने बवाल मचा दिया. एक टाक्स के दौरान आकांक्षा और जद हदीद एक दूसरे को 30 सेकेंड तक किस करते रहे. इस 30 सेकेंड के लिपलॉक को लेकर वीकेंड के वार में धमाका होने वाला है. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स की इस हरकत पर काफी नाराज दिखे. यहां तक कि वो ये तक कह देते हैं कि वो इस शो को छोड़ रहे हैं. 

कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान
'बिग बॉस ओटीटी 2' के इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) गुस्से में तिलमिलाए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में कहते हुए नजर आ रहे हैं- 'आप सबको ऐसा लगता है कि ये हफ्ते का हाईलाइट था. परवरिश, परिवार, नैतिकता क्या ये टास्क अपनी सभ्यता को लेके था? आपने जो भी किया आपको मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है. मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं जा रहा हूं. मैं ये शो छोड़ रहा हूं.'

 

 

कंटेस्टेंट्स हुए शॉक्ड
सलमान खान की ये बातें सनुकर कंटेस्टेंट्स हैरान रह  गए. इस प्रोमो वीडियो को जियो सिनेमा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो पर सलमान खान के फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मुझे पता था कि भाईजान नाराज होंगे. जो अपनी फिल्म में किसिंग सीन नहीं रखता तो फिर ये तो रियलिटी शो है. वहीं कुछ लोग सलमान खान के शो छोड़ने वाले बयान से परेशान दिखे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@am.mayank_)

 

शो में हुई अब्दू की एंट्री

इस बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अब्दू शो में एंट्री करते नजर आए. सभी लोग अब्दू का वेलकम कर रहे हैं. वहीं अब्दू के साथ सभी घरवाले जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Trending news