Bigg Boss OTT 2: उर्फी ने घर में आकर इस कंटेस्टेंट को दिए आंसू, कह डाली ऐसी बात टूट गया दिल
trendingNow11816042

Bigg Boss OTT 2: उर्फी ने घर में आकर इस कंटेस्टेंट को दिए आंसू, कह डाली ऐसी बात टूट गया दिल

Jiya Shankar Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में हाल ही में उर्फी जावेद भी पहुंचीं जहां उन्होंने कंटेस्टेंट को लेकर अपनी राय रखी लेकिन इस बीच जिया शंकर से उन्होंने ऐसा कुछ कहा कि उर्फी के जाने के बाद जिया इमोशनल नजर आईं.

Bigg Boss OTT 2: उर्फी ने घर में आकर इस कंटेस्टेंट को दिए आंसू, कह डाली ऐसी बात टूट गया दिल

Bigg Boss OTT 2 Latest News: उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में एंट्री ली तो हंगामा मचना ही था. घर में पहुंचीं उर्फी ने हर कंटेस्टेंट को लेकर अपनी राय रखी लेकिन जिया शंकर (Jiya Shankar) को लेकर उन्होंने जो कुछ कहा उसे कंटेस्टेंट पचा नहीं पा रही हैं. यही वजह है कि उर्फी के जाने के बाद जिया काफी इमोशनल दिखीं. एक प्रोमो में जिया इसे लेकर अभिषेक मल्हान से बात करती दिख रही हैं. जहां वो उर्फी की बातों से नकारती हुई दिख रही हैं. 

भावुक हुईं जिया, अभिषेक ने संभाला

जिया शंकर एक लेटेस्ट प्रोमो में रोते हुए दिख रही हैं. उनकी आंखों में आंसू हैं लेकिन उसी दौरान अभिषेक उन्हें संभालते और समझाते दिख रहे हैं. उर्फी जावेद ने सीधे-सीधे जिया को थाली का बैंगन कह डाला था और कहा था कि अभिषेक और जद हदीद अच्छे दोस्त थे लेकिन वो दोस्ती को नहीं निभा पाईं और जहां उन्हें ज्यादा फायदा लगा वो वहां चली गईं. वहीं इस पर जिया का मानना है कि उन्होंने रिश्ते निभाने की कोशिश की लेकिन अगर वो नही निभे तो इसमे सिर्फ क्या उन्ही की गलती है. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

वहीं अभिषेक भी जिया को समझाते दिख रहे हैं कि उन्हें किसी की कही बातों पर रिएक्ट नहीं करना चाहिए और वो जिया के साथ अपनी बॉन्डिंग को आखिर तक कायम रखेंगे. 

फिनाले वीक में पहुंचे ये कंटेस्टेंट
वहीं बात करें बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले की तो ये आखिरी हफ्ता है जिसमे 6 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. बीते हफ्ते अविनाश सचदेव और जद हदीद बाहर हुए और इस हफ्ते भी कंटेस्टेंट के सिर पर मिड वीक एविक्शन का खतरा मंडरा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक लभगग 2 कंटेस्टेंट फिनाले एपिसोड से पहले ही बाहर हो सकते हैं. इस वीकेंड शो का फिनाले होगा और दूसरे सीजन को विनर मिल जाएगा. फिनाले वीक में फिलहाल एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान और बेबिका रानी रेस में बनी हैं.   
       

Trending news