तेरी घटिया हरकतें बंद कर-Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे की हरकतों से चिढ़े विक्की, लगाई क्लास
trendingNow11932032

तेरी घटिया हरकतें बंद कर-Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे की हरकतों से चिढ़े विक्की, लगाई क्लास

Ankita Lokhande Vicky Jain in Bigg Boss 17: अंकिता का अभिषेक कुमार से खाना बर्बाद करने को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. वहीं विक्की अभिषेक से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

तेरी घटिया हरकतें बंद कर-Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे की हरकतों से चिढ़े विक्की, लगाई क्लास

Ankita Lokhande Vicky Jain Fight: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपनी शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो में कंटेस्टेंट बनकर आईं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) भी काफी सुर्ख़ियों में हैं. जब से दोनों ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है तब से इनके बीच रोज किसी न किसी बात पर झगड़े होते दिख रहे हैं. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ और विक्की ने अंकिता से कह दिया कि उन्हें उनकी हरकतों पर शर्म आती है. 

fallback

अंकिता ने अभिषेक को देखकर बनाया मुंह

दरअसल, अंकिता का अभिषेक कुमार से खाना बर्बाद करने को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. वहीं विक्की अभिषेक से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल के एपिसोड में देखने को मिला कि विक्की और अभिषेक गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत करते रहते हैं. अंकिता भी वहीं आ जाती हैं और अभिषेक को देखकर मुंह बनाने लगती हैं. अभिषेक इस बात को भांप जाते हैं कि अंकिता उन्हें पसंद नहीं करती हैं और वहां से चले जाते हैं.

fallback

विक्की जैन ने लगाई क्लास

विक्की अंकिता के अभिषेक के प्रति खराब व्यवहार को नोटिस कर लेते हैं और उनसे बेहद चिढ़ जाते हैं. वो अंकिता को इस बात पर डांट लगाते हैं कि वो अभिषेक को देखकर मुंह क्यों बना रही थीं. वो उन्हें ढंग से बिहेव करने की सलाह देते हैं. वो उन्हें ये भी समझाते हैं कि वो दूसरों के साथ अच्छा व्यवहार करें. विक्की अंकिता से कह देते हैं-तेरी घटिया हरकतें बंद कर.वो उन्हें ये भी जता देते हैं कि उनकी हरकतों से शर्मिंदा हैं. इसके बाद अंकिता उनसे माफ़ी मांगने की कोशिश करती हैं लेकिन विक्की उन्हें माफ़ करने के मूड में नजर नहीं आते. उधर बिग बॉस की अन्य हैपनिंग्स की बात करें तो शो में मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं हालांकि इस बात की अभी मेकर्स ने पुष्टि नहीं की है. 

 

Trending news