बिग बॉस 17 में इस बात पर भड़के विक्की जैन, Ankita Lokhande की हरकतों से परेशान होकर लगाई क्लास
trendingNow11928366

बिग बॉस 17 में इस बात पर भड़के विक्की जैन, Ankita Lokhande की हरकतों से परेशान होकर लगाई क्लास

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain Fight: अंकिता विक्की से शिकायत करती हैं कि वो दूसरों से बहुत ज्यादा घुलमिल रहे हैं जबकि उन्हें वक्त नहीं दे रहे हैं जिसपर विक्की भड़क जाते हैं और कहते हैं, तो क्या करूं मैं, तू अपना तो तू सब चिल्ला, मुंह बनाना सब कर देती है न यार.

बिग बॉस 17 में इस बात पर भड़के विक्की जैन, Ankita Lokhande की हरकतों से परेशान होकर लगाई क्लास

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के सोमवार के एपिसोड में एक बार फिर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच जमकर तू तू मैं मैं होती नजर आई. अंकिता ने विक्की पर उन्हें नजरअंदाज करने का आरोप लगाया और विक्की ने भी जमकर उन्हें पलटकर खरी खोटी सुना डाली. अंकिता विक्की से शिकायत करती हैं कि वो दूसरों से बहुत ज्यादा घुलमिल रहे हैं जबकि उन्हें वक्त नहीं दे रहे हैं जिसपर विक्की भड़क जाते हैं और कहते हैं, तो क्या करूं मैं, तू अपना तो तू सब चिल्ला, मुंह बनाना सब कर देती है न यार. अंकिता कहती हैं- मैं चिल्ला नहीं रही हूं.

विक्की ने अंकिता को जमकर सुनाया

विक्की कहते हैं- क्या करूं मैं? बैठा रहूं यहां पर? मैं इस रूम से नहीं निकलूंगा आज दिन भर बाहर. बस. तुम बनाती रहती हो मुंह, तुम बेइज्जत करती हो, क्या मैं ऐसा करूं? मैं तो ऐसा नहीं करता कुछ भी ड्रामा यार, कुछ भी ये सब ड्रामा. विक्की ने आगे कहा, तुम जानती हो मुझसे ये सब ड्रामा नहीं होता है, बाहर भी तुम्हें पता है क्लियर कि मैं ऐसा नहीं हूं. फिर भी ये सब मुझे बिलकुल पसंद नहीं है. मुझसे ढंग से बात करना. 

अंकिता बोलीं-तुम मेरी ताकत नहीं

इसके अलावा दोनों रात को सोने से पहले भी झगड़ते नजर आए. अंकिता ने विक्की से कहा, गेम वाइज तुम बिलकुल परफेक्ट हो लेकिन पति के तौर पर मैं तुमसे बिलकुल खुश नहीं. मैं कमजोर पड़ रही हूं, मुझे लगा था कि तुम मेरी ताकत हो लेकिन तुम नहीं हो. विक्की कहते हैं, मैं आगे जा रहा हूं, अपने दम पर अच्छा कर रहा हूं, फेवरेट कंटेस्टेंट बन रहा हूं, ये सब देखकर तुम जल रही हो और खुश नहीं हो. मैं तुम्हारे हिसाब से नहीं चलूंगा क्योंकि मैं यहां अपनी नाक कटाने नहीं आया हूं. 

Trending news