Bigg Boss 16 Winner: MC Stan की जीत से खुश नहीं Salman Khan, इस कंटेस्टेंट को बताया असली विनर!
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: MC Stan की जीत से खुश नहीं Salman Khan, इस कंटेस्टेंट को बताया असली विनर!

Bigg Boss 16 Winner MC Stan: बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन (MC Stan) अपने फैंस के बलबूते पर जीत गए हैं. एमसी का के जीतने से पहले सलमान खान(Salman Khan) ने प्रियंका (Priyanka Choudhary) को अपनी नजरों में असली विनर बताया है. 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Finale Priyanka Choudhary: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Grand Finale) के ग्रैंड फिनाले में विजेता की ट्रॉफी एमसी स्टैन (Bigg Boss 16 Winner MC Stan) ने हथिया ली है. सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन का आखिरी पड़ाव भी अब खत्म हो गया है. ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं कि एमसी स्टैन (MC Stan Bigg Boss) के जीतने से सलमान खान (Salman Khan Tv Shows) कुछ मायूस हो गए हैं. 

क्या एमसी स्टैन के जीतने से नाखुश हैं सलमान? 

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा था कि जब बिग बॉस (Bigg Boss 16) के टॉप3 में से टॉप 2 कंटेस्टेंट सेलेक्शन के समय प्रियंका चहर चौधरी(Priyanka Chahar Choudhary) शो से बाहर हो गई थीं. फिर जब वह स्टेज पर पहुंची तो सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) ने कहा, 'एमसी स्टैन को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं.' साथ ही सलमान ने कहा,'उनकी नजरों में प्रियंका ही असली विनर हैं.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका के एविक्शन पर रोए अंकित गुप्ता! 

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary Eviction) का नाम जब टॉप 3 में आने के बाद एविक्शन में आया, तब उनके दोस्त अंकित गुप्ता कुछ इमोशल हो गए. जैसे ही सलमान खान (salman Khan) ने तीसरे एविक्शन के लिए प्रियंका चौधरी को बाहर बुलाया, वैसे अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की आंखें भर आईं. अंकित गुप्ता को पूरी-पूरी उम्मदी थी कि उनकी दोस्त प्रियंका ही शो जीतेंगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news