Bigg Boss 16 Winner का नाम आया सामने, इस कंटेस्टेंट का हाथ उठाते दिखे Salman Khan! धड़ल्ले से वायरल हो रही फोटो
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner का नाम आया सामने, इस कंटेस्टेंट का हाथ उठाते दिखे Salman Khan! धड़ल्ले से वायरल हो रही फोटो

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Finale) के फिनाले एपिसोड के टेलीकास्ट से पहले विनर का नाम सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. नाम के साथ-साथ विनर की सलमान खान (Salman Khan) के साथ फोटो भी वायरल हो रही है.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Winner Name Announced: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Finale Episode) का फिनाले एपिसोड आज यानी 12 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाना है. बिग बॉस 16 फिनाले के लिए खूब तैयारियां की गई हैं लेकिन एक वायरल फोटो ने उन तैयारियों पर पानी फेरने की कसम खा ली है. जी हां...हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner Name) विनर की फोटो वायरल हो रही है. फोटो में सलमान खान (Salman Khan) विनर कंटेस्टेंट का हाथ उठाते दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Priyanka Choudhary बनीं बिग बॉस 16 की विनर! 

फेसबुक से लेकर ट्विटर तक, एक ही फोटो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही है. इस फोटो में सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ दिखाई दे रहे हैं. जैसा कि हर सीजन में देखने को मिलता है कि सलमान खान (Bigg Boss 16 Salman Khan Announce Winner) विनर का हाथ उठाते हैं, इस फोटो में भी वैसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. फोटो में सलमान खान प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary Bigg Boss 16) का हाथ उठाए दिख रहे हैं और वहीं शिव ठाकरे (Shiv Thakare Bigg Boss 16) के चेहरे पर निराशा नजर आ रही है. फोटो के वायरल होने पर ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चहर चौधरी सीजन 16 की ट्रॉफी जीत गई हैं. 

fallback

वायरल फोटो की सच्चाई क्या है?

धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल होती फोटो को अगर ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि यह फेक है. यानी इसे किसी ने एडिट करके बनाया है. सोशल मीडिया पर वायरल होती फोटो में सलमान खान को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि उनका यह लुक पुराना है. फिलहाल बिग बॉस 16 के विनर का नाम तो आज के एपिसोड यानी ग्रेंड फिनाले में ही पता चल पाएगा. बता दें, बिगबॉस (Bigg Boss 16 Grand Finale) का ग्रेंड फिनाले एपिसोड आज शाम 7 बजे से टेलीकास्ट होगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news