Bigg Boss 16: ना Priyanka-ना Sumbul हैं 'नागिन', Krushna Abhishek ने खोला राज, नाम जानकर बिल्कुल नहीं उड़ेंगे होश!
Advertisement

Bigg Boss 16: ना Priyanka-ना Sumbul हैं 'नागिन', Krushna Abhishek ने खोला राज, नाम जानकर बिल्कुल नहीं उड़ेंगे होश!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने जमकर इस सीजन के सभी फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट का एंटरटेनमेंट किया. सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं बल्कि कृष्णा ने जमकर कंटेस्टेंट्स को रोस्ट भी किया.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Finale Episode:  बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में खूब सारे एंटरटेनमेंट का तड़का लगा. बिग बॉस के घर में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने एंट्री ली थी और जमकर सभी कंटेस्टेंट्स को हंसासा. मस्ती-मजाक के साथ-साथ कॉमेडियन कृष्णा (Krushna Abhishek Bigg Boss) ने कंटेस्टेंट्स पर खूब कटाक्ष भी साधे. कभी प्रियंका (Priyanka Choudhary) तो कभी शालीन (Shalin Bhanot) को रोस्ट करने के बाद कृष्णा ने अर्चना गौतम को नागिन बता डाला... 

इस कंटेस्टेंट को बताया असली 'नागिन' 

बिग बॉस (Krushna Abhishek Today Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Comedy) बिग बॉस की दुल्हन बनकर घर में आए और जमकर मजाक-मस्ती की. कृष्णा ने अर्चना से बिग बॉस को मनाने के टिप्स मांगे, जिसमें अर्चना (Archana Gautam) उनके लिए दूध का गिलास लाईं और कहा, 'आधा दूध आप पी लेना और बाकी उन्हें दे देना. ऐसा करने से प्यार बढ़ता है.' अर्चना (Archana Gautam Bigg Boss) ने इतना ही कहा था कि कृष्णा अभिषेक बोल पड़े, 'क्या बात है नागिन दूसरों को दूध पिला रही है.'  कृष्णा के बात खत्म करते ही प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary and MC Stan) और एमसी स्टैन खूब ठहाके लगाने लगे.

बता दें, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Videos) ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल नागिन (Naagin 7 Cast) की लीड का खुलासा नहीं किया है, उन्होंने केवल अर्चना पर कटाक्ष किया था. दरअसल, बिग बॉस 16 की फीमेल कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को एकता कपूर के नागिन 7 में लीड एक्ट्रेस बनने का मौका मिलने वाला है. ऐसा हम नहीं एकता कपूर (Ekta Kapoor Bigg Boss) ने खुद बिग बॉस के घर में आकर कहा था. एकता कपूर ने तब कहा था कि उन्होंने नाम चुन लिया है लेकिन वह उसे बाद में डिस्कलोज करेंगी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news