Bigg Boss 16 Finale से पहले होगी इस कंटेस्टेंट की एग्जिट! मिड नाइट एविक्शन की खबर ने बढ़ाई फैंस की टेंशन
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale से पहले होगी इस कंटेस्टेंट की एग्जिट! मिड नाइट एविक्शन की खबर ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

Bigg Boss 16 Finale Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले से पहले एक और शॉकिंग एविक्शन होने वाला है.रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर से आधी रात को एक कंटेस्टेंट बाहर कर दिया जाएगा.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले बेहद करीब है, कुछ ही दिनों का इंतजार और फिर मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो का विनर सभी के सामने होगा. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Finale) फिनाले एपिसोड 12 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाना है लेकिन इससे पहले घर से एक और कंटेस्टेंट विदाई लेने वाला है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स की मानें तो वीकेंड का वार से पहले एक और एविक्शन होगा और आधी रात को एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये एविक्शन घरवालों के लिए भी सरप्राइज होगा. 

क्या सच में होगा मिड नाइट एविक्शन? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के अनुसार बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner) वीकेंड का वार से पहले एक कंटेस्टेंट का पत्ता टॉप 5 से कटने वाला है. दावा किया जा रहा है कि शालीन भनोट या अर्चना गौतम में से कोई घर से बेघर हो जाएगा. लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Updates) के लेटेस्ट अपडेट्स देने वाले द खबरी का कहना है कि अब किसी भी तरह का एविक्शन नहीं होगा. शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टैन (MC Stan), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) टॉप 5 हैं और अब विजेता वोटिंग के आधार पर चुना जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या शिव-प्रियंका नहीं होंगे बिग बॉस 16 के विनर? 

बिग बॉस 16 फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई चर्चाएं चल रही हैं कि इस बार बिग बॉस मेकर्स ने विनर चुनने के लिए कुछ अलग ही जुगाड़ निकाला है. ऐसे में प्रियंका (Priyanka Choudhary Bigg Boss) और शिव (Shiv Thakare) जो अबतक सबसे मजबूत कंटेस्टेंट दिखाई दे रहे थे, उन्हें विनर नहीं बनाया जाएगा. वहीं बिग बॉस 16 का विनर अंडर प्लेयर होने वाला है यानी एमसी स्टैन (Bigg Boss 16 Winner MC Stan) शिव और प्रियंका की नाक के नीचे से ट्रॉफी खिसकाकर ले जाएंगे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news