Bigg Boss से Bollywood चली ये हसीना, एकता कपूर की फिल्म में एंट्री पक्की; सलमान के शो से खुली किस्मत
Advertisement

Bigg Boss से Bollywood चली ये हसीना, एकता कपूर की फिल्म में एंट्री पक्की; सलमान के शो से खुली किस्मत

Nimrit Kaur Ahluwalia News: एकता कपूर ने पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश को नागिन में कास्ट कर उनकी किस्मत बदल दी थी और इस बार वो बिग बॉस 16 की एक हसीना की एंट्री बॉलीवुड में कराने जा रही हैं ये कोई और नहीं बल्कि छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर आहलूवालिया हैं.  

 

फोटो - सोशल मीडिया

Nimrit Kaur Ahluwalia Bollywood Debut: खबर है कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की एक हसीना की लॉटरी लगने वाली है. क्योंकि उन्हें को पसंद कर लिया है एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी अगली फिल्म के लिए. बस बाकी है तो इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट. आप सोच रहे होंगे कि भला ये माजरा क्या है. तो आपको बता दें कि एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए निम्रत कौर आहलूवालिया को फाइनल कर लिया है जिसका ऐलान वीकेंड का वार में होने वाला है. खुद एकता कपूर बिग बॉस में पहुंचेंगी और ये अनाउंसमेंट करेंगी.

इस फिल्म में निम्रत की एंट्री
आपको एकता कपूर की लव सेक्स एंड धोखा तो याद ही होगी. ये बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और लोगों को खूब पसंद भी आई थी. लिहाजा अब वो एक बार फिर इसी फिल्म की अगली किश्त यानि LSD 2 को बनाने का फैसला ले चुकी हैं. फिलहाल सारी तैयारियां होने के बाद अब एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल हो गया है जो है टीवी की छोटी सरदारनी यानि निम्रत कौर आहलूवालिया. रिपोर्ट्स की माने तो इसकी अनाउंसमेंट करने के लिए ही एकता कपूर डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी के साथ बिग बॉस वीकेंड का वार में पहुंचेंगी और सबसे सामने इसका ऐलान भी कर देंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)

निम्रत ने टीवी पर निभाया हिट किरदार
निम्रत कौर ने अब टीवी पर ही काम किया है लेकिन यहां वो छोटी सरदारनी का हिट किरदार निभाकर खूब फेमस हुईं. लेकिन फिर उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद वो 40 दिनों तक अस्पताल में रहीं और उन्होंने शो से बड़ा ब्रेक ले लिया. अब वो बिग बॉस 16 में नजर आईं जहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो निम्रत बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत जाएंगी. वैसे पिछले साल भी एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश को बड़ा ब्रेक दिया था. उन्होंने उन्हें नागिन 6 लीड रोल के लिए कास्ट किया. वहीं अब तेजस्वी इन दिनों खूब छाई हुई हैं.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news