Lock Upp Season 2 में नजर आएगा 'बिग बॉस 16' का ये सबसे चर्चित कंटेस्टेंट! कंगना की नाक में करेगा दम
Advertisement
trendingNow11574125

Lock Upp Season 2 में नजर आएगा 'बिग बॉस 16' का ये सबसे चर्चित कंटेस्टेंट! कंगना की नाक में करेगा दम

Lock Upp Season 2: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16)  फिनाले के बाद अब दर्शकों को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock upp 2) सीजन 2 का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 16 के एक चर्चित कंटेस्टेंट की एंट्री एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो में पक्की हो चुकी है. आप भी उसका नाम जानकर हैरान रह जाएंगे. 

 

lock upp

Kangana Ranaut Lock Upp Season 2:  'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के विनर भले ही एमसी स्टेन (MC Stan) रहे हों लेकिन बाकी कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी भी किसी से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के शो के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock upp 2) में 'बिग बॉस' के एक कंटेस्टेंट को एंट्री मिल चुकी है. दरअसल,  अर्चना गौतम (Archana Gautam) की झोली भरती हुई नजर आ रही है. खबर है कि उन्होंने बी-बी हाउस में ही कई ऑडिशन दिए लेकिन वो सेलेक्ट नहीं हुईं. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब अर्चना को एकता कपूर ने शो 'लॉक अप सीजन 2' का ऑफर मिला है. 

अर्चना को मिला नए शो का ऑफर

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना गौतम को एकता कपूर के शो का ऑफर मिला है. हालांकि, अभी तक इसपर अर्चना का कोई रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन उनके फैंस कंगना रनोट की जेल में अर्चना को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, आपको बता दें कि बिकिनी क्वीन के नाम से अर्चना विधानसभा सीट पर काफी मशहूर हैं. वहीं, 'बिग बॉस 16' की बात करें तो अर्चना इस सीजन की सबसे पॉपुलर और लोगों की फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक रहीं. इतना ही नहीं लोग तो उन्हें शो का विनर बनते भी देखना चाहते थे लेकिन बाजी मारी एमसी स्टने ने.

 

इंतजार है लॉप अप के दूसरे सीजन

 

'बिग बॉस' के बाद अगर अर्चना गौतम अब 'लॉक अप 2' में नजर आती हैं तो लोगों के लिए एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं होगी. खैर, बात करें कंगना रनौत के शो लॉक अप के दूसरे सीजन की तो ये मार्च में शुरू होगा. हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इसके अलावा बात करें शो की होस्ट कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो अपने होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री 'इंदिरा गांधी' के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म से उनका लुक लोगों को काफी पसंद आया है. अब देखना होगा कि पर्दे पर कंगना इंदिरा गांधी बनकर क्या कमाल दिखाती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news