Bhabi Ji Ghar Par Hai: Eve-Teasing का शिकार हुईं पुरानी गोरी मेम, बीच सड़क लड़के ने कर दी ऐसी हरकत
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai: Eve-Teasing का शिकार हुईं पुरानी गोरी मेम, बीच सड़क लड़के ने कर दी ऐसी हरकत

Saumya Tandon ने मीडिया से बात करते हुए अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि कई बार उनके साथ रोड पर बदसलूकी हो चुकी है.

 

सौम्या टंडन

Saumya Tandon On Facing Eve-Teasing: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में पुरानी गोरी मेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) खूब मशहूर हुई थीं. सीरियल में सौम्या ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. लेकिन एक्ट्रेस ने काफी वक्त पहले शो से किनारा कर लिया है. शो छोड़ने के बाद सौम्या टंडन ने खुलासा किया कि वो इव-टीजिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके साथ ही सौम्या ने बताया कि बाइक वाले ने बीच रोड गाड़ी रोककर उनके साथ ऐसी हरकत कर दी थी कि वो उस वाकये को अब तक नहीं भूल पाई हैं. सौम्या का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

बीच रोड पर हुई बदसलूकी
सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'एक दिन सर्दियों में मैं वापस आ रही थी. तभी एक बाइक वाले ने बीच रोड बाइक रोकी और मेरे माथे पर सिंदूर फेंका.' दूसरे वाकये के बारे में बात करते सौम्या ने कहा- 'मैं स्कूल से साइकिल से घर जा रही थी. तभी एक लड़के ने ओवरटेक किया और मैं गिर गई. मेरे बहुत चोट आई थी और दर्द की वजह से रो रही थी. वो शख्स मुझे वहां पर ऐसी ही छोड़कर भाग गया था.'

 

 

रंग की वजह से हो जाती थीं रिजेक्ट
इसके साथ ही सौम्या टंडन ने बताया कि कई बार वो अपनी ज्यादा गोरी स्किन की वजह से कई बार रिजेक्ट हो चुकी हैं. सौम्या ने कहा- 'ऑडीशंस के दौरान अक्सर लोग मुझे ये कहकर रोल देने से मना कर देते थे क्योंकि मेरी स्किन ज्यादा फेयर है. उनका कहना था कि मैं इंडियन नहीं लगती हूं.'

 

 

 

कई सीरियल्स में आ चुकीं नजर
सौम्या टंडन कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन सीरियल्स में भाभी जी घर हैं' के अलावा 'डांस इंडिया' डांस को होस्ट करना, 'एंटरटनमेंट की रात', 'एलजी मल्लिका -ए-किचन' भी कर चुकी हैं. इसके अलावा 'जब भी मेट' फिल्म में सौम्या करीना कपूर की बहन रूप का रोल भी निभा चुकी हैं.

 

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news