जब Asif Sheikh की जेब में नहीं बची थी फूटी कौड़ी, इस सुपरस्टार ने की थी मदद!
Advertisement
trendingNow11914029

जब Asif Sheikh की जेब में नहीं बची थी फूटी कौड़ी, इस सुपरस्टार ने की थी मदद!

Asif Sheikh in Bhabi Ji Ghar Par Hai Star cast: क्या आप जानते हैं कि आसिफ शेख की लाइफ में एक वक्त ऐसा आया था जब वे सच में पाई-पाई को मोहताज हो गए थे?

जब Asif Sheikh की जेब में नहीं बची थी फूटी कौड़ी, इस सुपरस्टार ने की थी मदद!

Bhabi Ji Ghar Par Hai Star cast: कॉमेडी टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) दर्शकों के फेवरेट सीरयल्स में से एक है. इस टीवी सीरियल में दर्शकों को कॉमेडी का ज़बरदस्त डोज मिलता है.  भाभी जी घर पर हैं के चर्चित स्टार्स की बात करें तो इसमें  रोहिताश्व गौड़, आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे और इंस्पेक्टर हप्पू सिंह बने योगेश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आते हैं. इस टीवी सीरियल में आसिफ शेख ने विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाया है. विभूति को सीरियल में बेरोजगार दिखाया गया है और लोग उन्हें चिढ़ाने के लिए 'नल्ला' भी कहते हैं. बहरहाल, क्या आप जानते हैं कि आसिफ शेख (Asif Sheikh) की लाइफ में एक वक्त ऐसा आया था जब वे सच में पाई-पाई को मोहताज हो गए थे ?

जेब में नहीं बची थी फूटी कौड़ी 

खुद आशिफ शेख ने इस बारे में एक बार किसी इंटरव्यू में बताया था. एक्टर ने बताया था कि लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उनके पास जेब में फूटी कौड़ी भी नहीं बची थी. आसिफ ने हर उस जगह मदद मांगी जहां से उन्हें उम्मीद थी लेकिन कोई फायदा नहीं मिला. आसिफ के अनुसार, नौबत यहां तक आ गई कि घर चलाने के लिए उन्हें अपनी सोने की एक चेन तक बेचना पड़ी थी. हालांकि, स्ट्रगल के उस दौर में भी आसिफ के लिए एक सुपरस्टार भगवान बनकर आए थे और उनकी पूरी-पूरी मदद की थी. 

सलमान खान ने की थी आसिफ की मदद 

आसिफ की मानें तो जब सब दरवाजे बंद हो गए थे तब उनकी मदद के लिए सलमान खान आगे आए थे. आसिफ की मानें तो वे और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं. वहीं, सलमान खान के परिवार से भी आसिफ की नज़दीकियां हैं. आसिफ के अनुसार, बुरे वक्त में सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की थी और उन्हें काम तक दिलवाया था. बताते चलें कि आज आसिफ एक बड़े टीवी स्टार हैं.

Trending news